logo-image
लोकसभा चुनाव

Dhaakad Trailer: कंगना रनौत का 'धाकड़' ट्रेलर हुआ रिलीज, बोलीं- 'जिस्म को रूह से अलग करना है मेरा बिजनेस'

'धाकड़' (Dhaakad) 20 मई 2022 को 4 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज हो रही है. फिल्म के ट्रेलर में कंगना एजेंट अग्नि के किरदार में एक्शन करती नजर आ रही हैं

Updated on: 29 Apr 2022, 07:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मच अवेटेड फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 'धाकड़' (Dhaakad) 20 मई 2022 को 4 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज हो रही है. फिल्म कंगना एजेंट अग्नि के किरदार में एक्शन करती नजर आ रही हैं, वहीं अर्जुन रामपाल रुद्रवीर के किरदार में हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर लग रहा है कि इसमें एक्शन,स्टाइल और थ्रिलर सब कुछ देखने को मिलने वाला है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने तवे पर सेककर बनाया टॉप, Video हुआ वायरल

फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) के ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत एक फोन कॉल से होती है. ट्रेलर से पता चल रहा है कि फिल्म की कहानी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर आधारित है. ट्रेलर में भी एक्शन भरपूर देखने को मिल रहा है. फिल्म में एजेंट अग्नि का किरदार निभाने के लिए कंगना रनौत ने 3 महीने तक ट्रेनिंग ली थी. फिल्म के ट्रेलर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कहती हैं जिस्म से रूह अलग करना बिजनेस है मेरा. कंगना का ये डायलॉग फैंस को पसंद आ रहा है. कंगना रनौत के करियर की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म थलाइवी में नजर आई थीं.