logo-image

Kangana Ranaut Video: कंगना ने सलमान के साथ शेयर किया पुराना वीडियो, बोलीं-इतने जवान कैसे

वीडियो में शो के एक विशेष पार्ट के दौरान कंगना को दिखाया गया है. उन्हें माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के पॉपुलर गाने 'धक धक करने लगा' पर डांस करते देखा गया है.

Updated on: 05 Jun 2023, 10:18 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वो अपने पोस्ट से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman khan) को टैग करते हुए एक वीडियो शेयर कियाा है. कंगना ने उस समय के वीडियो क्लिप को फिर से पोस्ट किया जब वह सलमान के लोकप्रिय टीवी शो, 'दस का दम' में दिखाई दी थी. वहीं फैन्स चाहते हैं कि वह जल्द ही सलमान खान के साथ काम करें.

वीडियो में शो के एक विशेष पार्ट के दौरान कंगना को दिखाया गया है. उन्हें माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के पॉपुलर गाने 'धक धक करने लगा' पर डांस करते देखा गया है. उन्हें इस गाने में घाघरा चोली पहना था, सलमान ने इस लुक के लिए उनकी तारीफ की है और कहा है, क्या कमाल लग रही हो.  

कंगना ने दिए थे मस्त एक्सप्रेशन

कंगना ने इस गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन दिए और डांस किया. इसके बाद  सलमान और कंगना को ठहाके लगाकर हंसते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में लिखा, “ओएमजी!!! एसके हम इतने जवान क्यों दिखते हैं ?? क्या इसका मतलब यह है कि अब हम नहीं हैं?” उन्होंने सलमान खान को भी टैग किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 

वहीं उनकी इस पोस्ट के बाद फैंस ने तरह तरह के कमेंट्स किए है. एक ने लिखा, ओमजी वे दोनों, कईयों ने ये तक लिख दिया कि हम दोनों को एक साथ फिल्म में देखना चाहते हैं. दूसरे ने लिखा, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत एक्टर और एक्ट्रेस, दोनों को साथ में एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म करनी चाहिए.  वहीं कंगना ने इससे पहले भी अपने इंटरव्यूज में सलमान खान को लेकर बात की है. कंगना रनौत ने मुंबई में सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में शिरकत की. इंडस्ट्री में अपने दोस्तों को लेकर काफी सेलेक्टिव रहने वाली कंगना ने पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान सलमान को अपना दोस्त बताया था.