logo-image

विवादित बयानों के लिए मशहूर इस एक्टर ने की राहुल गांधी की तारीफ, पीएम मोदी के लिए कही यह बात

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है

Updated on: 03 May 2019, 12:53 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर बॉलीवुड (Bollywood) भी कई हिस्सों में बंट गया है. अपने बयानों से हमेशा विवादों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (KRK) एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है इस ट्वीट में कमाल ने आलोचकों का मुंह बंद करने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें- 'Kasautii Zindagii Kay-2' की प्रेरणा-कोमोलिका की ये हॉट तस्वीरें हुईं वायरल

कमाल ने ट्वीट में कहा 'कोई कैसे कह सकता है कि पढ़े-लिखे, अच्छी अंग्रेजी बोलने वाले, हैंडसम और ईमानदार राहुल गांधी (Rahul Gandhi)जो चाहते हैं कि युवा इंजीनियर, डॉक्टर और व्यवसायी बनें, वे पीएम बनने के योग्य नहीं हैं. लेकिन वह शख्स पीएम बनने के योग्य है जो चाहता है कि युवा चायवाला, रिक्शावाला और पकौड़ेवाला बने!'

यह भी पढ़ें- मलाइका ने अपनी टीशर्ट पर लिखा Love, क्या अर्जुन को समझ आएगा इशारा!

आपको बता दें पहले भी कमाल आर खान (KRK) सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते आए हैं. कमाल ने फिल्म 'देशद्रोही' (Deshdrohi) निर्देशित की थी. इस फिल्म में निर्देशक होने के साथ-साथ वो एक्टर के तौर पर भी नजर आए थे. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म 'एक विलेन' (Ek Villain) में भी छोटा सा रोल निभाया था. कमाल कलर्स टीवी के पॉपुलर शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में भी नजर आ चुके हैं.