logo-image

झिलमिलाती पीली साड़ी पहने मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने पहुंचीं काजोल, देखें VIDEO

नवरात्रि का छठा दिन है जिसे षष्ठी भी कहा जाता है. इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को मुंबई के एक दुर्गा पूजा पंडाल में देखा गया.

Updated on: 20 Oct 2023, 09:11 PM

नई दिल्ली:

काजोल बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं, उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री को कई बड़ी फिल्में दी हैं, हाल ही में एक्ट्रेस द ट्रायल बेब सीरीज में नजर आई थीं, जिसके चलते काजोल ने ओटीटी में एंट्री की.  20 अक्टूबर, 2023 को दुर्गा पूजा का छठा दिन है. नवरात्रि के छठे दिन को षष्ठी के नाम से भी जाना जाता है. इस अवसर पर काजोल को दुर्गा मां से आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के एक दुर्गा पूजा पंडाल में देखा गया.

काजोल ने मुंबई में दुर्गा पूजा पंडाल का दौरा किया

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

काजोल बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में अभिनेत्री को मुंबई के जुहू में एक दुर्गा पूजा पंडाल का दौरा करते हुए देखा जा सकता है. वह ट्रेडिशनल आउटफिट में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने इस खास मौके के लिए पीली साड़ी चुना था. काजोल ने भारी झुमके पहने और अपने बालों में एक खूबसूरत बन बनाया था. बिंदी और लाल लिपस्टिक उनके पहनावे पर अद्भुत रूप से जंच रही थी.

काजोल की इस फिल्म को पूरे हुए 20 साल

दूसरी ओर, काजोल और शाहरुख खान अभिनीत दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे ने आज अपनी 28वीं वर्षगांठ मनाई. राज और सिमरन की मशहूर ऑन-स्क्रीन भूमिका आज भी सभी के दिलों में ज़िंदा हैं. आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित, DDLJ भारतीय सिनेमा में एक खास जगह रखती है.

काजोल ने पोस्ट किया नोट

इस विशेष दिन पर, अभिनेत्री ने प्रशंसकों और फिल्म के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए एक हार्दिक पोस्ट साझा की और हरे रंग से सजी फिल्म से अपनी एक तस्वीर साझा की. उनकी दिल छू लेने वाली पोस्ट में लिखा था, "अभी भी हरे रंग की पोशाक पहन रही हूं, लेकिन शायद वह रंग नहीं है. 28 साल बाद DDLJ आप लोगों का है. हमारे सभी प्रशंसकों और लोगों ने इसे एक ऐसी विरासत बना दिया है. आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं

उन्होंने स्विस काउ बेल की एक तस्वीर भी साझा की, जो फिल्म का एक बहुत ही महत्वपूर्ण प्रतीक है, जिसमें उनके, शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा के ऑटोग्राफ प्रदर्शित हैं। घंटी पर एक पंक्ति लिखी हुई है, "आओ प्यार में पड़ें... फिर से... हमेशा के लिए।"