logo-image

Jim Serv: एमी अवॉर्ड नॉमिनी का मैसेज देखकर चौंक गए जिम सर्भ , एक्टर ने कही ये दिल छू लेने वाली बात

इंटरनेशनल एमी अवार्ड के लिए नॉमिनेटेड जिम सर्भ ने सम्मान के बारे में खुलकर बात की. एक्टर ने शेफाली शाह और वीर दास के नॉमिनेशन के लिए उनकी तारीफ की.

Updated on: 06 Oct 2023, 07:40 PM

नई दिल्ली:

जिम सर्भ को अपने प्रोजेक्ट में शानदार प्रदर्शन के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है. रॉकेट बॉयज़ सीरीज में डॉ. होमी भाभा भूमिका के लिए सम्मान देते हुए अभिनेता को बेस्ट एक्टर लिस्ट में रखा गया. एक मीडिया एजेंसी से बातचीत में, जिम ने नॉमिनेशन को लेकर बात की, उन्होंने अपना इनिशियल रिएक्शन शेयर करते हुए कहा कि इंडस्ट्री के भीतर उन्हें मिले कई लोगों ने समर्थन दिया है. इस दौरान उन्होंने अपने  दोस्त, शेफाली शाह और वीर दास की भी तारीफ की. 

जिम ने नॉमिनेशन पर अपने इमोशन को शेयर किया

इंटरव्यू में, जिम सर्भ ने एमी नॉमिनशन के बारे में अपने इमोशन को शेयर करते हुए बताया कि रॉकेट बॉयज़ में डॉ. होमी भाभा के मेरे किरदार के लिए एमी अवार्ड्स में बेस्ट एक्टर लिस्ट के लिए नॉमिनेशन होने से ओवर ब्लेम्ड और एक्साइटेड हूं. दुनिया भर के ऐसे टैलेंटेड एक्टर्स के बीच सम्मानित होना सम्मान की बात है. यह नामांकन कड़ी मेहनत करने वाले, समर्पित और बेहद टैलेंटेड एक्टर और क्रू का रिजल्ट है, जिन्होंने डॉ. साराभाई और डॉ. भाभा की इनक्रेडिबल कहानी को जिंदा किया है. मुझे रॉकेट बॉयज़ पर काम करना अच्छा लगा, एक ऐसा प्रोजेक्ट जो भारत के कुछ वैज्ञानिकों, कलाकारों और नेताओं, एक नए जन्मे राष्ट्र के पायनियर को सलाम करता है.

नॉमिनेशन मैसेज देखकर जिम सर्भ हैरान रह गए

जिम ने कहा, मुझे नहीं पता था कि मैं उस नामिनेशन का हिस्सा हूं. उस दिन नॉमिनेटेड लोगों की अनाउंसमेंट की जा रही थी, और मैं अपने पड़ोसी के साथ डर्टी हैरी देखने के लिए एक घंटे देर से आया था. इसलिए, मैंने फोन कॉल और मैसेज को नजरअंदाज करके फिल्म देखने की कोशिश की. एक बार जब मैं नीचे वापस आया तो मैंने जवाब देने के लिए सभी मैसेज को पढ़ना शुरू किया. जिसके बाद मैं थोड़ा शॉक हो गया. जिसके बाद मैंने चेयर को खिसका कर अपना ध्यान भटकाया.

जिम सर्भ अपने परिवार और दोस्तों के कमेंट्स के बारे में

जिम ने खुलासा किया कि उनके परिवार और इंडस्ट्री के फ्रेंड्स ने उनकी उपलब्धि पर कमेंट करते हुए कहा कि 'बहुत अच्छा. समर्थन का सैलाब उमड़ पड़ा है. मेरा परिवार रोमांचित है, और मुझे बहुत इनकरेजिंग मैसेज मिल रहे हैं. अर्जुन माथुर, रंगीता नंदी और राम माधवानी, जो पहले भी नामांकित हो चुके हैं, के साथ कॉल पर बात करते हुए अच्छा लगा, उनके एक्सपीरियंस को जानना और मेरे लिए उनके द्वारा दिए गए किसी भी गाइडेंस को सुनना अमेजिंग था.