logo-image
लोकसभा चुनाव

Jawan BO collection Day 8: फिल्म जल्द ही दुनिया भर में करेगी 700 करोड़ का आंकडा पार, अब तक की इतनी कमाई

Jawan BO collection: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. साथ ही फिल्म जल्द ही 700 करोड़ का आंकडा भी करने वाली है.

Updated on: 15 Sep 2023, 12:32 PM

New Delhi:

Jawan BO collection Day 8: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. 7 सितंबर को रिलीज हुई यह फिल्म भारत में 400 करोड़ रुपये के क्लब के करीब पहुंच रही है. 14 सितंबर को इसने डोमेस्टिक कलेक्शन में कुल 386 करोड़ रुपये कमाए है. एटली (Atlee) द्वारा निर्देशित यह एक्शन-थ्रिलर फिल्म दुनिया भर में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. साथ ही सोशल मीडिया पर भी फैंस के बीच फिल्म को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है. 

'जवान' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
'जवान' बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला रही है. पहले दिन फिल्म ने भारत में सभी भाषाओं में 74.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. यह फिल्म दुनिया भर में 129.06 करोड़ रुपये कमाकर हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी ओपनिंग डे का गवाह बनी. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, 8वें दिन यानी 14 सितंबर को 'जवान' ने भारत में 18 करोड़ रुपये की नेट कमाई की. इस प्रकार, भारत में कुल कलेक्शन अब 386.28 करोड़ रुपये है. इस बीच, 14 सितंबर को 'जवान' की ओवरऑल 20.04 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी थी. हिंदी ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान का वर्ल्डवाइड टोटल कलेक्शन 630 करोड़ से ज्यादा हो गया है और जल्द ही यह 700 करोड़ आंकड़ा 

यह भी पढ़ें - Arjun Kapoor Post: एक बार फिर अर्जुन कपूर पर टूटा दुखों का पहाड़, भावुक होकर शेयर किया पोस्ट

'जवान' के बारे में
तमिल फिल्म निर्माता एटली (Etlee) द्वारा निर्देशित 'जवान' 7 सितंबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी. हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर में नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Setupati) के साथ-साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी कैमियो रोल में हैं. 'जवान' मूल रूप से एक पिता-बेटे की कहानी है, दोनों ही किरदार शाहरुख ने निभाए हैं. फिल्म में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), प्रियामणि (Priyamani), गिरिजा ओक (Girija Oak), संजीता भट्टाचार्य (Sanjeeta Bhattacharya), लहर खान, आलिया कुरेशी, रिधि डोगरा, सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chabra) के साथ-साथ संजय दत्त (Sanya Malhotra) भी कैमियो रोल में हैं.