logo-image
लोकसभा चुनाव

जाह्नवी कपूर की नई कार का है श्रीदेवी से ये खास कनेक्शन

एक के बाद एक करके जाह्नवी के पास कई बड़ी फिल्में हैं. दोस्ताना 2, रूही आफ्जा और गुंजन सक्सेना की बायोपिक में जाह्नवी कपूर नजर आएंगी.

Updated on: 19 Oct 2019, 12:01 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर धीरे-धीरे अपनी जगह बॉलीवुड में बना रही हैं. एक के बाद एक करके उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. दोस्ताना 2, रूही आफ्जा और गुंजन सक्सेना की बायोपिक में जाह्लवी कपूर नजर आएंगी. लेकिन इन सबके अलावा जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही वह अपनी नई कार के लिए चर्चा में बनी हुई हैं.

दरअसल, जाह्नवी की ये नई लक्जरी कार Mercedes Maybach उनकी मां श्रीदेवी से जुड़ी है. अगर आप श्रीदेवी के फैन हैं तो आपको याद होगा कि उनके पास भी एक सफेद रंग की Mercedes गाड़ी थी. जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट पर MH 02 DZ 7666 लिखा था. श्रीदेवी  उससे अक्सर आया जाया करती थीं.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की एक्स गर्लफ्रेंड रवीना टंडन ने भी स्वीकार किया बाला चैलेंज, किया ताबड़तोड़ डांस

View this post on Instagram

#ZoomLens: @janhvikapoor snapped with her brand new #MercedesMaybach 📸🚘 SWIPE ➡️

A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जैसा कि जाह्नवी अक्सर बताती हैं कि उन्हें अपनी मां की याद काफी आती है और मां की गाड़ी के नंबर प्लेट को अपना बनाना श्रीदेवी को अपने पास रखने का एक तरीका है.

बता दें कि श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत महज चार वर्ष की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. उनकी पहली फिल्म बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'थुनैवान' थी. श्रीदेवी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'बाला भरतम', 'प्रार्थनाइ' , 'नाम नाडू' , 'बाबू' , 'भक्त कुमबारा' जैसी फिल्मों में काम किया है. श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को हुआ था. श्रीदेवी के पिता तमिल और मां तेलगु थी. पिता पेशे से वकील थे.

View this post on Instagram

Finally 🌈

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

उनकी पहली हिंदी फिल्म 'सोल्हवां सावन' 1978 में रिलीज हुई थी. हालांकि उन्हें 1983 में आई मूवी 'हिम्मतवाला' से पहचान मिली. यह उस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी.बता दें कि बोनी कपूर और श्रीदेवी की शादी 2 जून 1996 को हुई थी. दोनों की दो बेटियां जान्हवी और खुशी कपूर हैं. पिछले साल 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई थी. उनकी मौत की खबर आते ही पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई थी.