logo-image
लोकसभा चुनाव

Janhvi Kapoor: 'जब फोटोज की वजह से हो गई थी दोस्तों से दूर,' जान्हवी कपूर ने सुनाया दर्द भरा किस्सा

जान्हवी (Janhvi Kapoor) ने ये बताया जब वह यंग थीं तो उन्हें एक पेज पर पैपराजी की तरफ से छेड़छाड़ की गई फोटो मिली थी.

Updated on: 29 Sep 2023, 11:33 AM

नई दिल्ली:

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और श्रीदेवी (Sri Devi) की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी पहली फिल्म 'धड़क' (Dhadak) से बॉलीवुड में कदम रखा, जो 2018 में रिलीज हुई थी. हालांकि, अपने डेब्यू से पहले से ही जान्हवी (Janhvi Kapoor) हमेशा लोगों की नजरों में रही हैं. हाल ही में एक बातचीत में, मिली एक्ट्रेस ने याद किया कि कैसे कैमरा हमेशा उनके जीवन का एक हिस्सा रहा है, और कई लोगों ने उनकी और उनकी बहन खुशी कपूर की फोटो उनकी सहमति के साथ या बिना उनकी सहमति के ली थीं. उन्होंने उल्लेख किया कैसे पैपराजी फोटोज ने उन्हें स्कूल में साथियों से अलग कर दिया था. 

10 साल की उम्र में आई थी पहली फोटो

जान्हवी (Janhvi Kapoor) ने ये भी बताया जब वह यंग थीं तो उन्हें एक पेज पर पैपराजी की तरफ से छेड़छाड़ की गई मॉर्फ्ड फोटो मिली थी. जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने कहा कि कैमरा हमेशा से उनकी जिंदगी का हिस्सा रहा है.  उन्होंने कहा कि जब उनकी फोटो इंटरनेट पर आईं तब वह सिर्फ 10 साल की थी और चौथी कक्षा में थी. उन्होंने याद करते हुए आगे बताया, जब वो स्कूल के कंप्यूटर लैब में एंटर हुई तो उन्होंने देखा कि उनके दोस्त की कंप्यूटर स्क्रीन पर उनकी एक फोटो दिख रही थी, जिसे पैपराजी ने क्लिक किया था. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

ये भी पढ़ें-Priyanka Chopra: परिणीति की शादी के बाद डेट पर निकले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

फोटोज के कारण दोस्तों से हुई थी दूर

जान्हवी ने कहा कि वह उन फोटोज में बहुत असहज और 'सजी-धजी नहीं' दिख रही थीं और तभी यह ऐलान किया गया कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया जा रहा है. बवाल एक्ट्रेस ने आगे कहा कि फोटो ने उन्हें लोकप्रिय नहीं बनाया, बल्कि, उन्होंने उन्हें स्कूल में अपने साथियों से अलग कर दिया. उन्होंने कहा, "मेरे दोस्त मुझे अलग नजरिए से देखते थे, वे वैक्स न करवाने को लेकर मुझ पर मज़ाक उड़ाते थे." उन्होंने आगे उल्लेख किया कि जब वह यंग थीं, तो उन्हें 'अनुचित, लगभग एडल्ट साइट' पर खुद की मॉर्फ्ड (Morphed) फोटोज मिलीं. जान्हवी ने अपनी चिंता साझा की कि आज के उन्नत एआई को देखते हुए, अधिक नकली छवियों की आमद हो गई है.