logo-image
लोकसभा चुनाव

Janhvi Kapoor: ऑरी के साथ जान्हवी कपूर ने किया ताबड़तोड़ डांस, बॉयफ्रेंड को हुई जलन

ऑरी ने ये वीडियो पोस्ट किया जिसमें जान्हवी कपूर के साथ बाजीराव मस्तानी के पिंगा गाने पर डांस कर रही है.

Updated on: 26 Nov 2023, 05:30 PM

नई दिल्ली:

Janhvi Kapoor Orry Dance: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर हमेशा लाइम-लाइट में रहती हैं. जान्हवी जो भी करती हैं उसपर हमेशा फैंस की नजरें पड़ ही जाती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया है जो देखकर लोग अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पा रहे हैं. इंस्टाग्राम पर जान्हवी कपूर ने अपना एक डांस वीडियो अपलोड किया है. इसमें 'धड़क' एक्ट्रेस अपने बेस्ट फ्रेंड ऑरी के साथ थिरकती नजर आ रही हैं. फैंस भी ऑरी और जान्हवी का परफॉर्मेंस देखकर खुश हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें- The Archies New Song: 'द आर्चीज' का न्यू सॉन्ग हुआ आउट, सुहाना और खुशी ने अपनी अदाओं से जीता दिल

ओरहान अवत्रामणि उर्फ ऑरी अक्सर जान्हवी कपूर के साथ कोजी पोज देते नजर आते हैं. अब ऑरी ने जान्हवी के साथ एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो एक्ट्रेस के साथ डांस कर रहे हैं. खास बात ये है कि इस वीडियो पर जान्हवी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहरिया ने भी अपना रिएक्शन दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

आज 26 नवंबर को ऑरी ने ये वीडियो पोस्ट किया जिसमें जान्हवी कपूर के साथ बाजीराव मस्तानी के पिंगा गाने पर डांस कर रही है. साथ में ऑरी कैजुअल टी-शर्ट पहने उनका साथ दे रहे हैं. जान्हवी ने व्हाइट अनारकली सूट पहना है और उनके स्टेप्स कमाल के हैं. डांस करते-करते दोनों पक्के दोस्त खूब मस्ती करते दिख रहे है और आखिर में हंसते-खिलखिलाते हुए नजर आते हैं. वीडियो शेयर करते हुए ऑरी ने कैप्शन दिया "#MastiAllTheTime"

इस वीडियो पर कमेंट सेक्शन में जान्हवी, शिखर और ऑरी काफी मस्ती करते दिखे. जान्हवी ने ऑरी के बिग बॉस में जाने पर तंज किया तो वहीं शिखर पहरिया ऑरी के डांस को देख उनसे जलन खाते हुए नजर आए. शिखर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "खिलौना बना खलनायक"

जान्हवी ने कमेंट सेक्शन में ऑरी के लिए लिखा, "मिसिंग यू" और "बिग बॉस के लिए मुझे भूल गए" इस पर ऑरी ने जवाब दिया, “जब मैं इस घर से बाहर निकलूंगा तो सबसे पहले @janhvikapoor तुमसे मिलने आऊंगा!!!!!”

जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लगातार बड़े प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. उन्हें आखिरी बार नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बवाल' में वरुण धवन के साथ देखा गया था. साथ ही जान्हवी ने करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के गाने हार्ट थ्रोब में एक कैमियो रोल भी किया था.