logo-image

एक्टिंग करियर छोड़ रहे साउथ सुपरस्टार प्रभास ! वजह जान चौक जाएंगे आप

खबरों की माने तो साउथ सुपरस्टार प्रभास फिल्मी दुनिया से ब्रेक ले रहे हैं. सलार की सफलता के बाद प्रभास के फैसले से फैंस हैरान हैं

Updated on: 30 Jan 2024, 10:36 PM

New Delhi:

साउथ सुपरस्टार प्रभास कथित तौर पर फिल्मी दुनिया से ब्रेक ले रहे हैं. सलार की सफलता के बाद प्रभास के फैसले से फैंस हैरान हैं. जानिए कारण कि अभिनेता ने कल्कि 2898 एडी की रिलीज से पहले ऐसा फैसला क्यों लिया, जिसमें दीपिका पादुकोण भी थीं. बाहुबली 2 की सफलता के छह साल बाद, साउथ सुपरस्टार प्रभास ने 2023 में एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म सालार: पार्ट 1 दी. अब दीपिका पादुकोण और नाग अश्विन के साथ प्रभास की अगली फिल्म का इंतजार जारी है. हालांकि प्रभास की तरफ से चौंकाने वाली खबर सामने आई है.

क्या प्रभास ले रहे हैं एक्टिंग से ब्रेक?

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास ने इंडस्ट्री से ब्रेक लिया है, लेकिन थोड़े समय के लिए. हां! उन्होंने अपने दिमाग को तरोताजा करने और स्वास्थ्य कारणों से ब्रेक लिया है. सूत्र का कहना है कि प्रभास खुद को मिले प्यार से अभिभूत हैं. सलार को मिली समीक्षा अभिनेता के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि यह 6 साल की लगातार असफलता के बाद आई है. प्रभास अपने करियर पर अधिक ध्यान केंद्रित करने और अपने जीवन में कुछ और ऊर्जा भरने के लिए ब्रेक लेना चाहते हैं. ताकि वह आगे बढ़ सकें. उनका करियर एक नए तरीके से सूत्र ने खुलासा किया.

प्रभास फिल्मों में कब वापसी करेंगे?

अच्छी बात यह है कि प्रभास लंबे समय तक ब्रेक नहीं ले रहे हैं. वह सिर्फ एक महीने के छोटे ब्रेक पर हैं. वह मार्च में अपने आगामी प्रोजेक्ट्स पर काम करना शुरू कर देंगे. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर सर्जरी के लिए यूरोप भी जा सकते हैं. कुछ समय पहले उन्हें चोट लग गई थी, जिससे वह पूरी तरह उबर नहीं पाए. प्रभास की लाइनअप में कई मोस्ट अवेटेड फिल्में हैं. अभिनेता नाग अश्विन की 'कल्कि 2898 एडी' 9 मई 2024 को रिलीज हो रही है, जिसमें दीपिका पादुकोण, कमल हासन, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी होंगे. इसके अलावा प्रभास के पास स्पिरिट और द राजा साहब भी कतार में हैं.