logo-image

Hrithik Roshan ने फिल्म 'फाइटर' का पहला लुक जारी किया, फैंस ने कहा सस्ता टॉम क्रूज

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी आने वाली फिल्म फाइटर की एक नई तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है.  सोमवार को इंस्टाग्राम पर ऋतिक ने अपनी तस्वीर पोस्ट कर फिल्म से अपना पहला लुक जारी किया.फाइटर का डायरेक्शन  सिद्धार्थ आनंद ने किया है. फि

Updated on: 26 Jun 2023, 07:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी आने वाली फिल्म फाइटर की एक नई तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है.  सोमवार को इंस्टाग्राम पर ऋतिक ने अपनी तस्वीर पोस्ट कर फिल्म से अपना पहला लुक जारी किया.फाइटर का डायरेक्शन  सिद्धार्थ आनंद ने किया है. फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी हैं. यह फिल्म 2024 में सिनेमाघरों में आएगी. इंस्टाग्राम पर ऋतिक ने अपनी तस्वीर पोस्ट की. फिल्म से ऋतिक का ये पहला लुक है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)


ऋतिक ने जारी किया फिल्म का फर्स्ट लुक

तस्वीर में रितिक वर्दी में फाइटर जेट पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं. कैमरे की ओर पीठ करके रितिक ने फ्लाइट की ओर देख रहे हैं. फोटो में दूर-दूर तक हरियाली नजर आ रही थी. ऋतिक ने पोस्ट को कैप्शन नहीं दिया. लेकिन हैशटैग लगाकर - फाइटर, 25 जनवरी 2024 लिखा है.
 
फैंस ने इसकी तुलना 'टॉप गन मेवरिक' से की

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अनिल कपूर ने मुट्ठी वाली इमोजी पोस्ट की. जोया अख्तर और संजीदा शेख ने रेड हार्ट इमोजी भेजे. पश्मीना रोशन ने फायर इमोजी पोस्ट किए. कई फैंस इसकी तुलना टॉम क्रूज़ की टॉप गन मेवरिक से की. एक शख्स ने लिखा, "टॉप गन कॉपी, टिपिकल बॉलीवुड व्यवहार. एक अन्य व्यक्ति ने पूछा, टॉप गन का रीमेक?. एक अन्य ने कहा सस्ता टॉप गन. सस्ता टॉप गन मेवरिक का भारतीय वर्जन है क्या? कुछ लोगों ने फिल्म के लिए चीयर भी किया. एक प्रशंसक ने कहा, आइए चलें - भारतीय सुपरहीरो रितिक रोशन का हौसला बढ़ाएं. एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, मैं इंतजार नहीं कर सकता. 

यह भी पढ़ें- Sudipto Sen: द केरला स्टोरी के बाद अब इस फिल्म की तैयारी मे हैं सुदिप्तो सेन, विपुल शाह भी देंगे साथ

फाइटर पर ऋतिक की पोस्ट

पिछले साल अक्टूबर में ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया था. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया था, 25 जनवरी 2024- सिनेमाघरों में मिलते हैं! #फाइटर. जनवरी 2021 में ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर फाइटर का एक टीज़र शेयर किया था. उन्होंने लिखा था, एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए ममता और सिड आनंद के पहले प्रोडक्शन फाइटर फॉर मार्फ्लिक्स को पेश करना और उसका हिस्सा बनना सम्मान की बात है.