logo-image

Hrithik Roshan: ट्रोल्स के बीच ऋतिक रोशन ने किया गर्लफ्रेंड सबा का सपोर्ट, रैंप वॉक को लेकर कही ये बात 

Hrithik Roshan-Saba Azad: ऋतिक ने सोशल मीडिया पर सबा का स्टेज पर गाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया और उनकी वॉक की जमकर तारीफ की.

Updated on: 15 Oct 2023, 11:08 AM

New Delhi:

Hrithik Roshan-Saba Azad: एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) का हौसला बढ़ाने से कभी पीछे नहीं हटते, चाहे वह उनकी फिल्म की रिलीज हो या म्यूजिकल परफॉर्मेंस. इस बार, हाल ही में आयोजित लैक्मे फैशन वीक में सबा का परफॉर्मेंस था, जिसने ऋतिक को हैरान कर दिया. साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर सबा की इंस्टा स्टोरी शेयर कर तारीफ की. आपको बता दें कि, ऋतिक ने सोशल मीडिया पर सबा का स्टेज पर गाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, ''ऐसा समर्पण! इसीलिए इतनी चमक है!” एक्टर ने वीडियो के ठीक बीच में एक मनमोहक दिल वाला इमोटिकॉन भी पोस्ट किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ataul Ansari (@hrx_fighter_fan_club)

आपको बता दें कि, सबा को फैशन शो में उनके परफॉर्मेंस के लिए मिल रहे भद्दे कमेंट्स के बीच ऋतिक का यह कमेंट आया है. ज्यादातर नेगेटिव कमेंट्स में लोग उनकी तुलना ऋतिक से करते हैं.

हालाँकि, सबा ने इसका जवाब ट्रोल्स को दिया और उनमें से एक को डांट भी लगाई, जिसने उनसे पूछा था, "क्या आप पागल हैं". उसने जवाब दिया, "मुझे वास्तव में, मेरे रास्ते में लगातार भेजी जा रही नफरत के मद्देनजर हर दिन जागते रहना चाहिए और सोचना चाहिए कि शायद आज का दिन बेहतर होगा और मुस्कुराती रहूंगी और आगे बढ़ती रहूंगी - मुझे पागल होना चाहिए क्योंकि शायद दुनिया वास्तव में सिर्फ है आप जैसे लोगों से भरे हुए हैं, जो अपनी स्क्रीन की सुरक्षा के पीछे बैठकर दुनिया में नफरत के अलावा कुछ नहीं जोड़ते हैं - यही आपकी विरासत है, यही आप पीछे छोड़ने वाले हैं.!!''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह पहली बार नहीं है जब ऋतिक सबा का सपोर्ट कर रहे हैं. हाल ही में, उनकी सीरीज 'हूज़ योर गाइनैक?' की रिलीज पर, ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर तारीफ की. उन्होंने लिखा, “यह कितना अमेजिंग शो है! सभी एपिसोड देखे, बस रुक नहीं सका. बढ़िया काम दोस्तों, मुझे आशा है कि और भी कुछ होगा! पूरी टीम को बधाई!”