logo-image
लोकसभा चुनाव

Fighter first look: फाइटर से सामने आया ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक, निभाएंगे शमशेर पठानिया का रोल

Fighter: फाइटर को भारत की पहली हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म भी कहा जा रहा है. साथ ही ये ऋतिक रोशन की पहली 3D फिल्म भी होने जा रही है.

Updated on: 05 Dec 2023, 07:59 PM

नई दिल्ली:

Fighter first look: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' की तैयारी में हैं. इस फिल्म में एक्टर एक बार फिर अपने एक्शन मोड से फैंस को एंटरटेन करने वाले हैं. मल्टी स्टारर फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर समेत कई स्टार्स नजर आएंगे. फाइटर को लेकर मेकर्स ने बज क्रिएट करना शुरू कर दिया है. ऐसे में आज 4 दिसंबर को फाइटर से ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. फिल्म में एक्टर 'स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया' का किरदार निभाने वाले हैं. पोस्टर में ही ऋतिक ने अपने शार्प-सेक्सी लुक से फैंस को इम्प्रेस कर लिया है. एक्टर काफी डैशिंग लग रहे हैं. 

'फाइटर' सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म बनने जा रही है. इसकी स्टार कास्ट और कहानी सबकुछ जबरदस्त बताया जा रहा है. 'फाइटर' से ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक सामने आया है. वो स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के किरदार में जंच रहे हैं. एक्टर ने अपने किरदार को लेकर काफी डिटेल्स साझा की हैं. उनको कॉल साइन 'पैटी' के नाम से जाना जाता है.

ऋतिक पूरी तरह से एयर ड्रैगन्स यूनिट के एक स्क्वाड्रन पायलट के रूप में दिख रहे हैं. फर्स्ट लुक शेयर एक्टर ने कैप्शन में लिखा - 
"स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया
कॉल साइन: पैटी
डेजिग्नेशन: स्क्वाड्रन पायलट
यूनिट: एयर ड्रेगन्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

फाइटर में ऋतिक रोशन फुल एक्शन मोड में दिखेंगे. फिल्म हाई-क्लास एक्शन, रोमांच और फाइटिंग सीन्स से भरपूर होने वाली है. साथ ही ये ऋतिक रोशन की पहली 3D फिल्म भी होने जा रही है. डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने IMAX वर्जन भी जारी करने की बात कही है. इसको भारत की पहली हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म भी कहा जा रहा है.

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखने को मिलेगी. दोनों लीडिंग स्टार पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. वायाकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के साथ सहयोग में बनी यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी.