logo-image
लोकसभा चुनाव

Tiku Weds Sheru: कंगना रनौत की टीकू वेड्स शेरू के प्रोमो में हुआ ऋतिक रोशन का जिक्र

कंगना रनौत की अगली फिल्म टीकू वेड्स शेरू के फनी प्रोमो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ऋतिक रोशन से भी कनेक्शन है. इस प्रोमो पर ऋतिक रोशन ने कमेंट भी किया है. प्रोमो वीडियो को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं क्योंकि इसमें ऋतिक रोशन का जिक्र है,

Updated on: 23 Jun 2023, 02:27 PM

नई दिल्ली:

कंगना रनौत की अगली फिल्म टीकू वेड्स शेरू के फनी प्रोमो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ऋतिक रोशन से भी कनेक्शन है. इस प्रोमो पर ऋतिक रोशन ने कमेंट भी किया है. प्रोमो वीडियो को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं क्योंकि इसमें ऋतिक रोशन का जिक्र है, अपने विवाद के बाद से, रितिक और कंगना दोनों एक-दूसरे के बारे में कम ही बोलते हैं. नेटिज़न्स मान रहे हैं कि इमरजेंसी अभिनेत्री ने जानबूझकर फाइटर अभिनेता पर इनडायरेक्ट कमेंट किया है. कंगना की मेकिंग इस फिल्म में अवनीत कौर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है जो दो पॉजिटिव पर्सनालिटी वाले लोगों के बीच एज गैप के बारे में है, जो एक-दूसरे से एट्रेक्ट होते हैं.

 

टीकू वेड्स शेरू प्रोमो में रितिक रोशन का जिक्र

प्रोमो में, नवाजुद्दीन खुद को "छोटी मोटी फिल्मों का बड़ा मेकर" के रूप में पेश करते हैं और शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ अपनी सेल्फी दिखाते हैं. वही वो आगे कहते हैं, कि ऋतिक गया हुआ था इसलिए फोटो में नहीं है. अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो शेयर किया. उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, शेरू मिया की तो बात ही कुछ अलग है, मोस्ट डिज़ायरेबल बैचलर ऐसे ही थोड़ी ना कहता है. देखिए इनकी प्यार की रोलरकोस्टर जर्नी, जल्दी ही.

यह भी पढ़ें- Raj Babbar Birthday:जब सिर्फ 100 रुपये लेकर मुंबई आए थे राज बब्बर, फिल्म नमक हलाल से निकाले गए थे

गैंग्स ऑफ वासेपुर के फैजल की दिलाई याद

प्रोमो में नवाजुद्दीन कहते हैं, मैं ऐसी लड़की ढूंढ रहा हूं जो मेरा ध्यान रखे लेकिन मुझसे ज्यादा मेरे भाई का, बाप का, दादा का सबका ध्यान रखे. वह आगे कहते हैं, जो लड़कियां बेहतर जिंदगी चाहती हैं और मुझमें दिलचस्पी रखती हैं, वे मुझे अपना बायोडाटा भेज सकती हैं, मैं इसे पढ़ूंगा, देखूंगा कि आपका व्यक्तित्व कैसा है और आपके घर-परिवार के बारे में और जानूंगा, तभी मैं आपसे शादी करने के बारे में सोचूंगा.