logo-image
लोकसभा चुनाव

Figher: रोमांटिक सॉन्ग की शूटिंग के लिए इटली पहुंचे रितिक और दीपिका

विशाल और शेखर ने सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फाइटर के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया जाने वाला एक जोशीला डांस नंबर और एक रोमांटिक गाना तैयार किया है.

Updated on: 23 Sep 2023, 05:49 PM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ की डायरेक्शन में बन रही फिल्म फाइटर अपने आखिरी स्टेज में हैं. यह फिल्म भारत की पहली हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी मानी जा रही है. एक मीडिया  रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर  है. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण तीन गानों के साथ कुछ पैचवर्क सीन्स की शूटिंग करेंगे.  जिसके लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण फाइटर के 15-दिवसीय शेड्यूल के लिए इटली गए हैं. यह कपल 27 सितंबर से शुरू होने वाली डेट के दौरान दो गानों की शूटिंग करेंगे. 

रितिक रोशन और दीपिका पादुकोन इटली में डांस के लिए तैयार 

जानकारी के मुताबिक, यह कपल 27 सितंबर से शुरू होने वाली डेट के दौरान दो गानों की शूटिंग करेंगे. इटली शेड्यूल की शुरुआती सप्ताह के पहले ऋतिक और दीपिका पर फिल्माए गए एक डांस नंबर के साथ होगी. यह वॉर के घुंघरू की तर्ज पर एक फुट-टैपिंग डांस नंबर है, जिसमें कपल बेहतरीन दिख रहे हैं. विशाल और शेखर की स्टाइलिश गाना लॉन्च होते ही शहर में चर्चा का विषय बन जाएगा. सिद्धार्थ ने एक बड़े डांस क्रू के साथ गाने को भव्य बनाने की योजना बनाई है.

यह भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव की ग्रैंड वेडिंग का पहला वीडियो, देखें अंदर का शानदार नजारा

अक्टूबर के मध्य तक फिल्म फाइटर के शूटिंग ख़त्म होने की उम्मीद 

दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन के अलाव पूरी टीम फाइटर के इंटरनेशनल स्टेज के लिए एक्साइटेड है, क्योंकि इससे फिल्म के सीन्स पैलेट में एक नया टेस्ट आएगा. अक्टूबर के मध्य तक हवाई एक्शन थ्रिलर का एंड होने जा रहा है. शूटिंग के एंड से फाइटर पर प्रचार जर्नी भी शुरू हो जाएगी क्योंकि टीम अक्टूबर से जनवरी तक प्रशंसकों को लगातार अपडेट देती रहेगी, जिससे 26 जनवरी पर रिलीज किया जाएगा. फाइटर का निर्माण सिद्धार्थ आनंद और ममता आनंद ने अपने बैनर, मार्फ्लिक्स एंटरटेनमेंट के तहत, वायाकॉम 18 के सहयोग से किया है. 

यह भी पढ़ें- राघव- परिणीति की शादी में शामिल होने उदयपुर पहुंची भाग्यश्री ?, एक्ट्रेस ने पोस्ट किए फोटोज