logo-image

Sanjay Leela Bhansali Birthday: हीरामंडी स्टारकास्ट ने डायरेक्टर पर लुटाया प्यार, ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

संजय लीला भंसाली ने हाल में अपना 61वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. डायरेक्टर को उनकी अपकमिंग सीरीज हीरामंडी की एक्ट्रेसेस ने दिल खोलकर बधाई दी हैं.

Updated on: 24 Feb 2024, 05:18 PM

नई दिल्ली:


Sanjay Leela Bhansali Birthday: बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का आज जन्मदिन है. वो अपना 61वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. 24 फरवरी को इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड संजय लीला भंसाली को जन्मदिन की भर-भरकर बधाइयां मिली हैं. वो बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली और प्रिय निर्देशकों में से एक हैं. अपने असाधारण सेट और ऐतिहासिक सटीकता भंसाली बहुत बड़ा नाम हैं. उनकी पीरियड ड्रामा, ऐतिहासिक फिल्में सबकी फेवरेट रहती हैं. फिलहाल, सोशल मीडिया पर संजय लीला भंसाली को उनकी अपकमिंग सीरीज हीरामंडी की एक्ट्रेसेस ने उन्हें जन्मदिन पर बधाई दी हैं. इनमें सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा और मनीषा कोइराला शामिल हैं. 

ऋचा चड्ढा ने बताया अपना गुरू
सबसे पहले हीरामंडी स्टार ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर संजय लीला भंसाली को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा: "आप दुनिया के लिए एक पहेली हैं, लेकिन मेरे लिए आप एक रुहानी आत्मा हैं...जो कुछ बचा है उसे संरक्षित करना, भावी पीढ़ी के लिए इसका दस्तावेजीकरण करना, इस तेजी से भागती दुनिया में भी कच्ची भावनाओं को दिल के तारों पर खींचना... कोई भी भारतीय संगीत, नृत्य और टेपेस्ट्री को आपके जैसा नहीं समझता या उसका सम्मान नहीं करता है और इसके लिए सर, मैं आपको सलाम करती हूं! कौन जानता है कि हम फिर से कब एकजुट होंगे, आप मेरे हैं दोस्त, मेरे आध्यात्मिक मित्र, मेरे शुभचिंतक लेकिन सबसे बढ़कर मेरे गुरु."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

सोनाक्षी सिन्हा ने जताया प्यार
सोनाक्षी सिन्हा ने हीरामंडी के सेट से अपनी एक तस्वीर साझा की. उन्होंने लिखा, "चमकते आप हो, चमकाते हमें हो...#हीरामंडी के असली हीरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं, संजय सर आपके असलीसोना की ओर से हमेशा प्यार और सम्मान."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

मनीषा कोइराला ने कहा सिनेमा का महान इंसान
मनीषा कोइराला ने संजय लीला भंसाली को बर्थडे विश किया. उन्होंने डायरेक्टर को भारतीय सिनेमा के महान लोगों में से एक बताया. एक्ट्रेस ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो प्रिय, संजयभंसाली, आप साफतौर पर भारतीय सिनेमा के महान लोगों में से हैं. मैंने शुरुआत में चिंगारी देखी थी, लेकिन कोई नहीं बता सकता कि आप कितनी ऊंचाइयों तक पहुंचेंगे! अभी भी सफर जारी है...मुझे आप पर बहुत गर्व है मेरे प्यारे दोस्त."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

अदिति राव हैदरी पढ़े तरीफों के कसीदे
अदिति राव हैदरी ने संजय लीला भंसाली को बर्थडे विश लिखा: "जन्मदिन मुबारक हो मेरे सबसे प्यारे संजय सर, अंतहीन प्रेरणा के लिए धन्यवाद, आपके प्रतिभाशाली दिमाग, प्यार से भरे दिल के लिए धन्यवाद, हमें कभी हार न मानने देने के लिए!एक्ट्रेस ने ढेर सारी तारीफों के कसीदे पढ़ें और आखिर में लिखा...लव यू सर"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

भतीजी ने भी किया बर्थडे विश
शर्मिन सेगल संजय लीला भंसाली की भतीजी हैं. उन्होंने अपने चाचा को शुभकामनाएं दीं और लिखा: "मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा, सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम, सर्वश्रेष्ठ शिक्षक और सबसे कठिन आलोचक को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं जो कुछ भी हूं वह आपकी वजह से हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharmin Segal Mehta (@sharminsegal)

संजीदा शेख ने कहा सुपर ह्यूमन
टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने भंसाली को 'सुपर ह्यूमन' और हर अभिनेता के लिए 'उपहार' बताया. उन्होंने लिखा: आप सुपर ह्यूमन हैं, आप हर अभिनेता के लिए एक उपहार हैं और मुझे यह मिल गया है, आपने मेरे जीवन पर एक खास प्रभाव डाला है, आपकी दयालुता और धैर्य को कभी नहीं भूलूंगी, आप जैसे कोई नहीं, जन्मदिन मुबारक हो सर #heeramandi"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

हीरामंडी एक पीरियड ड्रामा सीरीज़ है जो इसी साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसकी स्टार कास्ट और कहानी ने दर्शकों को पहले ही एक्साइटेड कर दिया है.