logo-image

Sapna Choudhary ने 'गोरी नाचे' पर किया डांस, दुपट्टा लिए दिखा ठेठ अंदाज

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर फैंस के साथ अपने डांस वीडियो और किलर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

Updated on: 26 Apr 2022, 03:15 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब पूरे देश में अपने डांस से खास पहचान बना चुकी हैं. हर उम्र के लोग उनकी फैन लिस्ट में शामिल हैं. भले ही सपना अब स्टेज डांस शो कम करती हैं मगर सोशल मीडिया पर वो अपने डांस का जलवा फैंस को दिखाती रहती हैं. सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर फैंस के साथ अपने डांस वीडियो और किलर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं और सपना भी फैंस का भरपूर मंनोरंजन करती हैं.

यह भी पढ़ें: 'Bhool Bhulaiyaa 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, रूह बाबा दिखाएंगे जादू

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

हाल ही में सपना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सपना चौधरी सलवार सूट में दुपट्टे से घूंघट ओढ़ कर डांस करती दिखाई दे रही हैं. सपना के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने लिखा, 'गोरी नाचे'. सपना चौधरी का वीडियो में ठेठ देसी अंदाज नजर आ रहा है. फैंस तो फैंस सेलेब्स भी सपना के डांस वीडियो पर रिएक्ट कर रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भले ही एक बच्चे की मां बन चुकी हैं मगर एक बार फिर वो काम पर धमाकेदार वापसी कर चुकी हैं. बीते दिनों सपना के कई म्यूजिक वीडियो लॉन्च हुए जो दर्शकों को खूब पसंद भी आए.