logo-image

Parineeti Chopra Birthday: प्रियंका चोपड़ा ने प्यारी बहन परिणीति को किया बर्थडे विश, शेयर की तस्वीरें 

Happy Birthday Parineeti Chopra: आज परिणीति चोपड़ा अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं तो इस मौके पर प्रियंका ने एक प्यारी सी तस्वीर के साथ हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं. 

Updated on: 22 Oct 2023, 09:34 AM

New Delhi:

Happy Birthday Parineeti Chopra: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनकी कजिन बहन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) एक करीबी रिश्ता शेयर करती हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की झलकियां दिखाती रहती हैं. इन सालों में, उन्होंने अलग-अलग अवसरों पर एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है. आज, जब परिणीति अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं तो इस मौके पर प्रियंका ने एक प्यारी सी तस्वीर के साथ हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं. 

परिणीति चोपड़ा को उनके 35वें जन्मदिन पर प्रियंका चोपड़ा से मिली शुभकामनाएं
रविवार, 22 अक्टूबर को, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर परिणीति चोपड़ा के साथ एक खूबसूरत सेल्फी शेयर की, जो पिछले साल प्रियंका के जन्मदिन की छुट्टियों के दौरान ली गई थी. फोटो में, प्रियंका ने पीले रंग की क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहनी हुई है, जबकि परिणीति ने पीले रंग की टोपी के साथ एक स्टाइलिश सफेद शॉर्ट ड्रेस पहनी है. दोनों एक्ट्रेसस अपने सनग्लासेस में स्टाइल बिखेरते हुए नजर आ रही हैं. फोटो के साथ, प्रियंका ने परिणीति को उनके 35वें जन्मदिन पर एक स्पेशल शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं टीशा. आशा है कि आप आज और हमेशा बहुत प्यार और आनंद से घिरे रहेंगी."

परिणीति चोपड़ा के भाई शिवांग और सहज ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं
अपनी बहन के जन्मदिन पर, शिवांग चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डंप शेयर किया, जिसमें परिणीति के साथ उनके स्पेशल बॉन्ड को दर्शाया गया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''अब वह बच्चा जो अब बहुत छोटा नहीं है, वह बच्चा जिसे मैं पागलपन से परेशान करता हूं...जन्मदिन मुबारक हो दोस्त!!! मैं तुमसे प्यार करता हूँ और तुम्हें बहुत याद करता हूँ! @parineetichopra.”

यह भी पढ़ें - Parineeti Chopra Birthday: इशकज़ादे से हंसी तो फंसी तक ये है परिणीति चोपड़ा की 5 बेस्ट फिल्में, देखें लिस्ट

सहज चोपड़ा भी इस जश्न में शामिल हुए और उन्होंने मई में परिणीति के सगाई समारोह की मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ शेयर करते हुए कहा, “जन्मदिन मुबारक हो दीदी, यह देखकर मेरा दिल भर आया है कि यह साल आपके लिए क्या लेकर आया है, जिस प्यार की आप हकदार थीं वह आपको मिल गया, जिस जीवन की आप हकदार थीं वह अब आपके जीने के लिए तैयार है. आप हमेशा मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरा गौरव और मेरी खुशी रहेंगे!! मैं तुमसे और भी अधिक और अधिक प्यार करती हूँ.”