logo-image

Akshay Kumar Birthday: अक्षय कुमार ने महाकालेश्वर में मनाया अपना जन्मदिन, शिखर धवन भी दिखे साथ

Akshay Kumar Bithday: अक्षय कुमार आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर एक्टर उज्जैन में बाबा महाकालेश्वर दर्शन करने पहुंचे हुए हैं. एक्टर की मंदिर से तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

Updated on: 09 Sep 2023, 02:18 PM

New Delhi:

Akshay Kumar Visits Mahakaleshwar Temple On His Birthday: अक्षय कुमार (Akshay Kumar Birthday) आज 9 सितंबर को अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. इसी का जश्न मनाने के लिए सुपरस्टार अपने परिवार के साथ आशीर्वाद लेने के लिए उज्जैन में बाबा महाकालेश्वर (Mahakaleshwar) के ज्योतिर्लिंग मंदिर पहुंचे. उनके साथ क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी मौजूद थे. दोनों ने सुबह-सुबह भगवान महाकाल की भस्म आरती की. एक्टर की मंदिर से तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

अक्षय ने किये महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन
अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन की सुबह उज्जैन में महाकालेश्वर की आरती करके मनाई. उनके साथ उनकी बहन, भतीजी और बेटा आरव भी थे. क्रिकेटर शिखर धवन को अभिनेता के साथ देखा गया और उनके साथ उनका परिवार भी था. दोनों अपने परिवार के साथ इंदौर एयरपोर्ट से सीधे मंदिर पहुंचे. भस्म आरती के बाद वे श्री महाकाल लोक पहुंचे.

यह भी पढ़ें - GQ Best Dressed 2023: रेड कार्पेट पर साथ नजर आए तमन्ना और विजय, सेट किए कपल गोल्स

बाद में मीडिया से बात करते हुए अक्षय ने कहा कि देश बढ़ता रहे और बाबा का आशीर्वाद बना रहे. शिखर धवन ने कहा कि उन्होंने भगवान को वहां बुलाने के लिए धन्यवाद दिया और आशीर्वाद लिया. जब शिखर से वर्ल्ड कप के बारे में पूछा गया तो अक्षय ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ये तो छोटी-छोटी इच्छाएं हैं क्योंकि जीत तो तय है. उन्होंने आगे कहा कि महाकाल से उन्नति की कामना करनी चाहिए और कामना की कि देश और अधिक प्रगति करे.

अक्षय कुमार की फिल्म का नाम बदलकर 'भारत' कर दिया गया है
संसद के आने वाले विशेष सेशन के दौरान सरकार द्वारा लाए गए इंडिया का नाम बदलकर भारत करने की ऑनलाइन बहस के बीच, अक्षय कुमार की फिल्म का नाम बदल दिया गया है. उनकी आने वाली फिल्म का नाम पहले 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' था, जिसे अब बदलकर 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' कर दिया गया है.