logo-image

Hania Amir: पाकिस्तानी हीरोइन के ठुमके ने लूटा दिल, रील VIDEO वायरल

हानिया आमिर (Hania Amir) पाकिस्तान की टॉप क्लास एक्ट्रेस. पड़ोसी देश के अलावा हानिया की भारत में भी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है.

Updated on: 04 Oct 2023, 08:35 PM

नई दिल्ली:

Hania Amir Dance Video: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Amir) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हानिया ट्रेडिशनल आउटफिट में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. वीडियो की खास बात ये है कि एक्ट्रेस की अदाएं और हुस्न कमाल का है. इस वीडियो में हानिया पाकिस्तानी एक्टर अहमद अली अकबर (Ahmed Ali Akbar) के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दोनों की केमेस्ट्री कमाल की है. सबसे ज्यादा फैंस को हानिया की खूबसूरती और मिलियन डॉलर स्माइल ने घायल किया है. 

इंस्टाग्राम पर वायरल इस रील वीडियो में 'मेरे हमसफर' एक्ट्रेस हानिया आमिर बला सी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने गुलाबी रंग का जरदारी सूट पहना है. सितारों से जड़े दुपट्टे के साथ एक्ट्रेस बलखाती दिखती हैं. बैकग्राउंड में नूर जहां की आवाज में 'मुंडेया दुपट्टा छड़ मेरा' (Mundeya Dupatta Chhad Mera Song) गाना बजता है, इस गाने पर हानिया का छोटा सा डांस कमाल का है. वो ठुमका लगाती जिसे देख आप भी दिल हार बैठेंगे. एक्टर अहमद अली अकबर भी पूरे जोर-शोर से हानिया का साथ देते हुए दिलफेंक आशिक के किरदार को निभा रहे हैं. 

इस लुक को हानिया ने मोतियों वाली जूलरी, मांग टीका और नेकपीस से कंप्लीट किया है. उन्होंने क्लासिक 80 के दशक वाले हेयरस्टाइल वाला जूड़ा बनाया है जिसमें चमेली का फूल सजा है. ये रील वीडियो किसी एथनिक आउटफिट का प्रमोशनल शूट लगता है. 

हानिया आमिर पाकिस्तान की टॉप क्लास एक्ट्रेस. पड़ोसी देश के अलावा हानिया की भारत में भी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. वो शाहरुख खान की जबरा फैन हैं. अक्सर हानिया को शाहरुख का सिग्नेचर पोज और किंग खान के गानों पर थिरकते देखा जाता है. इसके अलावा साउथ फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू पर हानिया का एक डांस वीडियो भी काफी चर्चा में रहा था. एक्ट्रेस की खूबसूरती और ग्लैमर भी उनके स्टारडम में चार चांद लगा देता है.