logo-image

जापान में भी बजेगा 'गली बॉय' का डंका, जानिए कब रिलीज होगी रणवीर, आलिया की फिल्म

अगर रणवीर सिंह के बारे में बात करें तो वह इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं

Updated on: 08 Sep 2019, 03:30 PM

नई दिल्ली:

फिल्मकार जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' जिसका प्रीमियर बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हुआ था और मेलबॉर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का अवॉर्ड भी जीता था, अब यह अक्टूबर में जापान में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

इस खबर से उत्साहित रणवीर ने कहा, "जापान में 'गली बॉय' रिलीज हो रही है और मैं इसके लिए बहुत खुश और गौरवान्वित हूं. मैं कभी जापान गया नहीं, लेकिन उगते हुए सूरज के इस देश के बारे में बेहद खूबसूरत व अच्छी चीजें जानी हैं, सुनीं हैं और देखी हैं."

यह भी पढ़ें:  'मर्डर 2' के अभिनेता प्रशांत नारायणन को हुई जेल, लगा ये बड़ा आरोप

उन्होंने आगे कहा, "मैं किसी दिन वहां जाने की उम्मीद करता हूं. 'गली बॉय' जापान में रिलीज हो रही है और यह हम सभी के लिए बहुत खुशी और गर्व का पल है जिन्होंने इस फिल्म पर काम किया है कि हमारी फिल्म अब जापान में दिखाई जाएगी और हमें उम्मीद है कि आप सब इसे देखेंगे और पसंद करेंगे."

अगर रणवीर सिंह के बारे में बात करें तो वह इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं. जिसे कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर, कपिल देव की भूमिका निभाएंगे. वहीं इस फिल्म में दिपिका पादुकोण भी हैं जो पर्दे पर उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी.

(इनपुट आईएएनएस से)