logo-image
लोकसभा चुनाव

GQ Best Dressed 2023: रेड कार्पेट पर साथ नजर आए तमन्ना और विजय, सेट किए कपल गोल्स

रेड कार्पेट पर तमन्ना और एक्टर विजय वर्मा ने साथ एंट्री मारी और एक-दूसरे के साथ पोज भी दिया.

Updated on: 09 Sep 2023, 12:28 PM

New Delhi:

GQ Best Dressed 2023: मुंबई में कल रात जीक्यू बेस्ट ड्रेस्ड 2023 इवेंट सितारों से जगमगा रहा था. रेड कार्पेट पर तमन्ना और एक्टर विजय वर्मा ने भी साथ एंट्री मारी और एक-दूसरे के साथ पोज भी दिया. बैंगनी रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में तमन्ना हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि विजय वर्मा ने ब्लेज़र और ट्राउजर चुना. तमन्ना और विजय वर्मा की डेटिंग की अफवाहें पिछले साल तब शुरू हुईं जब उन्होंने पिछले साल दिसंबर में दिलजीत दोसांझ के मुंबई कॉन्सर्ट में एक साथ भाग लिया और वहां से तस्वीरें शेयर कीं. इस साल की शुरुआत में, तमन्ना ने एक इंटरव्यू में पुष्टि की थी कि वह लस्ट स्टोरीज 2 के अपने सह-कलाकार को डेट कर रही हैं.

विजय वर्मा ने तमन्ना के साथ रिश्ते को गुप्त नहीं रखने पर कहा, "जब प्यार किया तो डरना क्या"

एक्ट्रेस ने इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू के दौरान पुष्टि की कि वह 'लस्ट स्टोरीज 2' के अपने को-स्टार विजय वर्मा को डेट कर रही हैं और उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि आप किसी के प्रति सिर्फ इसलिए आकर्षित हो सकते हैं क्योंकि वह आपका सह-स्टार है. मेरे पास बहुत सारे सह-कलाकार हैं. मुझे लगता है कि अगर किसी को किसी के प्यार में पड़ना है, किसी के लिए कुछ महसूस करना है तो यह निश्चित रूप से अधिक पर्सनल है, इसका इस बात से कोई लेना-देना नहीं है कि वे आजीविका के लिए क्या करते हैं, मेरा मतलब है कि यही कारण नहीं है कि ऐसा होगा."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Jawan BO Collection Day 2: 'जवान' ने 2 दिन में 200 करोड़ का आंकडा किया पार, तोड़े रिकॉर्ड 

कपल का वर्क फ्रंट

तमन्ना ने हाल ही में रजनीकांत के साथ हिट फिल्म 'जेलर' में एक गीत 'कावला' में काम किया था. उन्होंने चिरंजीवी की 'भोला शंकर' में भी काम किया. उन्होंने इस साल अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की 'जी करदा', नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी फिल्म 'लस्ट स्टोरीज़ 2' और हाल ही में 'आखिरी सच' में भी अभिनय किया. तमन्ना को 'बाहुबली', 'देवी', 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है. दूसरी तरफ, विजय वर्मा अगली बार करीना कपूर और जयदीप अहलावत के साथ सुजॉय घोष की थ्रिलर 'जाने जान' में दिखाई देंगे.