logo-image

3 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या पर ऋचा चड्ढा ने कहा- देश के लिए शर्म की बात

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी कल ट्वीट कर इस घटना की निंदा की थी और दुष्कर्मियों को कड़ी से कड़ी सजा देने का आग्रह किया था.

Updated on: 03 Aug 2019, 04:08 PM

नई दिल्ली:

जमशेदपुर में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसके बाद गला रेतकर उसकी हत्या किए जाने की खबर पर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. ऋचा ने ट्विटर पर इस घटना की निंदा की और सवाल किया कि हादसे का मुख्य आरोपी रिंकू साहू जमानत पर बाहर क्यों है?

ऋचा ने ट्वीट किया, "जमशेदपुर में दुष्ट रिंकू साहू ने अपने दरिंदे दोस्तों की मदद से तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद गला काटकर उसकी हत्या कर दी. उसकी मां एक पुलिस अफसर है, जिसकी वजह से वह जमानत पर रिहा हो गया है. अब यह मामला! देश के लिए बड़े शर्म की बात है! लानत है हमारे समाज पर!"

यह भी पढ़ें: PHOTO: नुसरत जहां ने मनाई पहली हरियाली तीज, पति को कहा- थैंक्यू हबी..

टाटानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर अपनी मां के बगल में सो रही तीन साल की बच्ची का अपहरण 24 जुलाई को रिंकू साहू और उसके दो दोस्तों ने मिलकर किया. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद वे बच्ची को लेकर स्टेशन के पास स्थित एक स्थान पर गए, जहां पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और उसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई और सिर को धड़ से अलग कर दिया गया.

View this post on Instagram

Butt hurt has acquired a new meaning... learning stick mobility... #TransformationTuesday

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी कल ट्वीट कर इस घटना की निंदा की थी और दुष्कर्मियों को कड़ी से कड़ी सजा देने का आग्रह किया था.