logo-image

Gadar 2 Collection: आजादी के दिन गदर 2 ने की रिकॉर्डतोड़ कमाई, टोटल कलेक्शन पहुंचा 200 पार

Gadar 2 Collection: सनी देओल ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है. एक्टर ने शाहरुख खान की 'पठान' के भी रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं.

Updated on: 16 Aug 2023, 07:47 AM

नई दिल्ली:

Gadar 2 Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने क्या धमाकेदार वापसी की है. एक्टर की दहाड़ बॉक्स ऑफिस पर गूंज रही है. सनी पाजी की हालिया रिलीज फिल्म गदर 2 (Gadar 2) ने भी साल 2000 की तरह इतिहास रचती जा रही है. 22 साल बाद रिलीज होने पर भी फिल्म के दूसरे भाग को भरपूर प्यार मिल रहा है. अनिल शर्मा (Anil Sharma) के डायरेक्शन ने एक बार फिर हिंदी दर्शकों पर जादू कर दिया है. पाकिस्तान को धूल चटाने वाले तारा सिंह के फैंस भर-भरकर थिएटर पहुंच रहे हैं. इसलिए 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस (Independence day 2023) के दिन गदर 2 ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म ने 15 अगस्त को मंगलवार के दिन ऐतिहासिक 53 करोड़ की कमाई की है. ये हिंदी सिनेमा में अपने आप में एक इतिहास बन गया है. 15 अगस्त पर रिलीज किसी भी हिंदी फिल्म ने सिनेमा के इतिहास में आज तक इतनी कमाई नहीं की है.

गदर 2’ के लिए आजादी का ये दिन ऐतिहासिक दिन रहा है. फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार 55 करोड़ रुपये की कमाई की है. गदर के साथ सनी देओल ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है. एक्टर ने शाहरुख खान की 'पठान' के भी रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. मंगलवार के कलेक्शन के बाद ‘गदर 2’ का अब तक का टोटल कलेक्शन 228.58 करोड़ हो गया है. एक हफ्ते के अंदर ही फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

गदर 2 की बात करें तो फिल्म में लीड रोल में एक्टर सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा हैं. फिल्म की कहानी गदर: एक प्रेम कथा को आगे बढ़ाती है. अनिल शर्मा ने इसका डायरेक्शन किया है. वहीं फिल्म के गाने काफी हद तक रिक्रिएटेड वर्जन के साथ पुराने ही रखे गए हैं.