logo-image

अब 'साहो' के निर्माताओं पर लगा कहानी चुराने का आरोप, जानिए पूरी डिटेल

सुजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ और नील नितिन मुकेश जैसे कलाकार भी हैं.

Updated on: 03 Sep 2019, 02:13 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'साहो' के निर्माताओं पर उनके काम को नकल करने का आरोप लगाते हुए फ्रांसीसी फिल्म निर्देशक जरोम सले ने कहा, "मेरा काम चुरा लो, कम से कम उसे ठीक से तो करो." प्रभास स्टारर यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'लाजरे विंच' की कॉपी मानी जा रही है जिसे सले ने बनाया था. कई दर्शकों को ऐसा लगा कि 'साहो' और 'लाजरे विंच' की कहानी एक जैसी है.

सले ने ट्वीट करते हुए कहा, "ऐसा लगता है कि लाजरे विंच की ये सेकेंड 'फ्रीमेक' पहले वाली जितनी ही बुरी है इसलिए तेलुगू निर्देशकों अगर आप मेरा काम चुराते हैं तो कम से कम इसे ठीक से तो करिए."

'साहो' 30 अगस्त को रिलीज हुई है. देशभर में साहो में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. तो वहीं फिल्म के हिंदी वर्जन ने सिर्फ 4 दिनों में ही 93.28 करोड़ कमा लिए हैं.

तरण आदर्श के अनुसार साहो ने अपने चौथे दिन 14.20 करोड़ कमा लिए हैं. सुजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ और नील नितिन मुकेश जैसे कलाकार भी हैं.

यह भी पढ़ें: भारत-पाकिस्तान के बीच की एक और कड़ी का हुआ अंत, जानकर आप भी हो जाएंगे उदास

'साहो' (Saaho) साउथ की 3 ऐसी हिंदी डब्ड फिल्म है जिसने हिंदी मार्केट में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है. मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपनी लागत से ज्यादा की कमाई करेगी और कमाई के कई बड़े रिकार्ड्स अपने नाम करेगी. सुजीत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.