logo-image

थम नहीं रहा है Good Newwz की कमाई का सिलसिला, जानिए अबतक का कलेक्शन

अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की गुड न्यूज को दर्शकों के अलावा क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू मिले हैं.

Updated on: 05 Jan 2020, 11:17 AM

नई दिल्ली:

Good Newwz Box Office Collection: राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज (Good Newwz) ने अब तक कुल 147.70 करोड़ कमा लिए हैं. अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की गुड न्यूज को दर्शकों के अलावा क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं.

फिल्म ने दूसरे वीक के पहले दिन 8.10 करोड़ तो दूसरे दिन अपनी कमाई में जबरदस्त इजाफा करते हुए 11.70 करोड़ अपने खाते में जमा किए. खास बात यह है कि 27 दिसंबर 2019 को रिलीज हुई फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है फिलहाल मेकर्स की निगाहें अब 200 करोड़ी क्लब में शामिल होने पर टिकी हैं.

यह भी पढ़ें: 'वेरोनिका' से लेकर 'पद्मावती' तक के किरदार को निभाने वाली दीपिका पादुकोण के बारे में ये बातें आपको भी नहीं होगी मालूम

फिल्म में यह दिखाया गया है कि 'बत्रा' उपनाम के दो दंपति एक निजी क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ सहायता के लिए चुनते हैं. हालांकि, क्लिनिक गलती से शुक्राणुओं को बदल देता है, जिससे उलझन पैदा हो जाती है. फिल्म के कुछ डायलॉग ऐसे हैं जो लोगों के चेहरे पर हंसी ला देते हैं.

बता दें कि 10 जनवरी को अजय देवगन की तानाजी, दीपिका पादुकोण की छपाक और रजनीकांत की फिल्म दरबार भी रिलीज हो रही है. इससे गुड न्यूज की कमाई पर असर पड़ेगा. फिलहाल फिल्म की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है. जो कि मेकर्स के लिए गुड न्यूज से कम नहीं है.