logo-image

Atrangi Re : फिल्म 'अतरंगी रे' को पूरे हुए 1 साल, बाहर आए स्टार कास्ट के जज्बात

निर्देशक आनंद एल राय (Aanand L Rai) की  फिल्म 'अतरंगी रे' पिछले साल आज के दिन ही रिलीज हुई थी. फिल्म को नेटिजन्स से बहुत प्यार मिला, जबकि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) को आलोचनात्मक प्रशंसा मिली.

Updated on: 24 Dec 2022, 07:20 PM

नई दिल्ली :

निर्देशक आनंद एल राय (Aanand L Rai) की  फिल्म 'अतरंगी रे' पिछले साल आज के दिन ही रिलीज हुई थी. फिल्म को नेटिजन्स से बहुत प्यार मिला, जबकि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) को आलोचनात्मक प्रशंसा मिली. वहीं फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को कैमियो की भूमिका निभाने के लिए बहुत सराहना मिली थी. इस फिल्म ने दर्शकों के दिल में एक अहम जगह बनाई थी. फिल्म 'अतरंगी रे'(Atrangi Re) ने आज एक साल पूरे कर लिए हैं, जिसके चलते सारा अली खान ने फिल्म से कई पलों और कुछ बीटीएस पलों को कैप्चर करते हुए एक रील साझा की है, जो वायरल हो रही है. सारा ने साझा किया कि वो सभी को बहुत याद करती हैं, जिसमें धनुष द्वारा खिलाई गई 'इडली सांभर' और अक्षय कुमार द्वारा लाया गया 'सरसों का साग' शामिल है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

यह भी पढ़ें :  Alia Bbhatt : भंसाली की फिल्म बैजू बावरा की शूटिंग जल्द शुरू करेंगी आलिया भट्ट, अलग स्तर की है तैयारी

आपको बता दें कि  आनंद एल राय ने भी फिल्म से जुड़ी यादें साझा की और लिखा, 'कुछ यादें भूलायी नहीं जा सकती हैं, हमेशा मौजूद और दिल को छू लेने वाली हैं. #1yearofatrangire' फिलहाल, सारा टाइगर श्रॉफ के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसका कथित नाम 'मिशन ईगल' है. अभिनेत्री ने लंदन में अपनी फिल्म का एक शेड्यूल पूरा कर लिया है. 2022 का अपना आखिरी शॉट देकर घर लौट आईं हैं. इसके अलावा अदाकारा सारा 'ऐ वतन' और लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी, जिसके लिए उनके फैंस एक्साइटेड हैं. 

बता दें, कि सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ साझा करती हैं, जो उनके फैंस को उनकी निजी जिंदगी से जोड़े रखता है. सारा का चुलबुला अंदाज हर किसी को लुभाने में हमेशा कामयाब रहता है. कभी -कभी उनका ये अवतार फिल्मों में भी देखने को मिल जाता है.