logo-image
लोकसभा चुनाव

Ms Marvel में होगी Fawad Khan की एंट्री, इस किरदार में होंगे एक्टर

पाकिस्तानी एक्टर फैंस फवाद खान (Fawad Khan) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनकी एक्टिंग की तारीफ हर कोई करता है. लोग उनकी फिल्म हो या शोज बड़े ही चाव के साथ देखते हैं.

Updated on: 02 Jul 2022, 02:47 PM

नई दिल्ली :

पाकिस्तानी एक्टर फैंस फवाद खान (Fawad Khan) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनकी एक्टिंग की तारीफ हर कोई करता है. लोग उनकी फिल्म हो या शोज बड़े ही चाव के साथ देखते हैं. हाल ही में एक खबर तेजी से वायरल हो रही है कि वो 'मिस मार्वल' (Ms Marvel) में नजर आएंगे, अभी तक ये खबर सामने नहीं आई है कि वो किस भूमिका में नजर आएंगे. लोग उनका रोल जानने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. उनके रोल को अभी तक सस्पेंस में रखा गया था. फवाद खान की  एपिसोड 4 में  एंट्री होगी. एक्टर ने खुद भी इस बात को साफ कर दिया था कि वो 'मिस मार्वल में नजर आएंगे. 

यह भी जानिए -  राखी सावंत ने सरेआम बॉयफ्रेंड आदिल संग किया लिपलॉक, वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें कि चौथे एपिसोड में कमला खान (Iman Vellani ) अपनी नानी के बुलाने पर अपनी मां मुनीबा खान (Zenobia Shroff) के साथ पाकिस्तान पहुंची हैं. यहां कमला उस रेलवे स्टेशन को देखती हैं, जहां से उनकी नानी सना (Samina Ahmed) अपने पिता हसन (Fawad Khan) के साथ कराची पहुंची थीं.

इस सीन में एक फोटो फ्रेम दिखाई देता है, जो कमला के पर नाना का है. प्रशंसकों का मानना ​​​​है कि इस तस्वीर में नजर आ रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तानी स्टार फवाद खान हैं. फवाद खान पहले ही ये खुलासा कर चुके थे कि वो 'मिस मार्वल' में एंट्री लेने वाले हैं. वहीं एक्टर की पूरी तरह इस शो में एंट्री होने के चांसेज भी हैं.