logo-image

Farhan Akhtar: फरहान अख्तर की बेटी हुई ग्रैजुएट, शेयर किया प्राउड मोमेंट

फरहान अख्तर के लिए ये एक प्राउड मोमेंट हैं, क्योंकि उनकी बेटी शाक्य अख्तर ने अपनी ग्रैजुएशन पूरी कर ली है. साथ ही इस मौके पर एक्टर ने अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं.

Updated on: 19 Jul 2023, 08:25 AM

New Delhi:

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. यह समय फरहान अख्तर के लिए एक प्राउड मोमेंट हैं. बता दें कि, फरहान अख्तर एक पिता के रूप में इस समय गर्व से झूम रहे हैं क्योंकि उनकी बड़ी बेटी शाक्य अख्तर ने यूके की लैंकेस्टर यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन की डिग्री लेली है. बता दें कि, 18 जुलाई को, अभिनेता निर्देशक ने अपनी बेटी के ग्रैजुएशन सेरेमनी से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए और यह वास्तव में दिल छू लेने वाला था. इस इवेंट में फरहान के पिता-स्क्रीन राइटर जावेद अख्तर और उनकी एक्स वाइफ अधुना भबानी भी मौजूद थीं.

आपको बता दें कि, फरहान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के ग्रेजुएशन समारोह की कई तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने लिखा, "हमारे ग्रेजुएट शाक्य को बधाई.. एक परिवार के रूप में वहां रहना और आपकी उपलब्धि का जश्न मनाना बहुत प्राउड का मोमेंट है.. दुनिया आपकी है." अभिनेता ने अपनी बहन जोया अख्तर और उनकी छोटी बेटी अखिरा अख्तर को टैग करते हुए लिखा, "तुम्हें याद किया." तस्वीरों में फरहान को उनके पिता जावेद अख्तर, मां हनी ईरानी, ​​शबाना आजमी, उनकी पत्नी शिबानी अख्तर, उनकी एक्स वाइफ अधुना, उनकी बेटी शाक्य और उसके दोस्तों के साथ पोज देते देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

ऋतिक रोशन ने कमेंट सेक्शन में लाल दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट करते हुए लिखा, "अद्भुत." करिश्मा कपूर ने कमेंट कर लिखा, "बधाई हो शाक्या." और, ज़ोया अख्तर, जो समारोह में शामिल नहीं हो सकीं, ने टिप्पणी की, "FOMO!!!!! बधाई हो मेरी शाकालाका बेबी!!! आप परिवार में सबसे स्मार्ट हैं." 

यह भी पढ़ें - Bawaal Screening: बवाल की स्क्रीनिंग पर इन सितारों ने बिखेरे जलवे, देखें तस्वीरें 

इस बीच, फरहान फिल्म "जी ले जरा" का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं. अपने पहले निर्देशन 'दिल चाहता है' के दो दशक पूरे होने के अवसर पर, अभिनेता ने खुशखबरी यह खुशखबरी शेयर की है.