logo-image
लोकसभा चुनाव

Kriti Sanon-Diljit Dosanjh: दिलजीत और कृति सैनन की जोड़ी फिर देखना चाहते हैं फैंस, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

कृति सैनन और दिलजीत दोसांझ इससे पहले 2019 की कॉमेडी फिल्म अर्जुन पटियाला में एक साथ नजर आए थे. कुछ दिन पहले, दर्शकों को उन्हें राजेश ए कृष्णन की क्रू के साथ फिर से स्क्रीन पर देखने का मौका मिला.

Updated on: 03 Apr 2024, 09:32 AM

New Delhi:

Kriti Sanon-Diljeet Dosanjh: कृति सैनन और दिलजीत दोसांझ (Kriti Sanon-Diljeet Dosanjh Movie) के फैंस दोनों स्टार्स को साथ देखना चाहते हैं. फिल्म 'द क्रू' (The Crew) में उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और फिल्म में उनके एक्टिंग के तालमेल को देखने के बाद, उनके फैंस चाहते हैं कि वे किसी प्रोजेक्ट का लीड करें. यह जानने के लिए पढ़ें कि फैन की उन्हें एक साथ देखने की इच्छा पर दोनों स्टार्स का क्या रिएक्शन था.

दिलजीत दोसांझ के साथ काम करने की बात पर एक्ट्रेस का रिएक्शन
पिछले दशक में, कृति सेनन भारतीय फिल्म उद्योग में बेस्ट एक्ट्रेसस में से एक बन गई हैं. उनके शानदार एक्टिंग टैलेंट ने उन्हें राष्ट्र पुरस्कार भी दिलाया. उनकी तरह ही, दिलजीत दोसांझ भी एक गायक, कलाकार और एक्टर हैं, जिनके पास अपने लाखों फैंस के दिलों को लुभाने का अपना तरीका है. दोनों सितारों ने पहली बार 2019 में कॉमेडी फिल्म अर्जुन पटियाला के साथ सहयोग किया. हाल ही में, उन्होंने हीस्ट कॉमेडी फिल्म क्रू के साथ फिर से स्क्रीन स्पेस शेयर किया.

एक प्रमोशन इवेंट के दौरान, सैनन ने अपने फैंस के साथ बातचीत की और उनके विशेष अनुरोधों को सुना. उनमें से एक महिला भी थी जिसने कहा कि वह उसे दोसांझ के साथ एक फिल्म में देखना चाहती है. उनकी प्यारी बातचीत की क्लिप अब वायरल हो गई है. वीडियो में महिला प्रशंसक को अभिनेत्री से यह कहते हुए सुना जा सकता है, "आप और दिलजीत की जोड़ी, यह एकदम सही है!" सैनन ने उन्हें बहुत ही प्यार से शुक्रिया अदा करते हुए जवाब दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARUSHI RAUTELA (@arushi_rautela_)

फिर उन्होंने उस महिला से पूछा कि क्या वह दिलजीत से प्यार करती है और हम में से कई लोगों की तरह, वह भी शरमा गई और कहा, "हां." जब वे इस मज़ेदार मजाक में लगे हुए थे, मिमी एक्ट्रेस ने पंजाबी गायक को बुलाने की कोशिश की. लेकिन दुख की बात है, "क्रू बिजी है," सैनन ने बताया. जब वीडियो में किसी ने कहा, "बेबो कमाल कर रही है," तो बरेली की बर्फी स्टार ने तुरंत कहा, "बेबो कमाल कर रही है, मैं सहमत हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

दोनों स्टार्स का वर्क फ्रंट 
क्रू की सफलता से खुश होने के बाद, कृति ने अपनी अगली फिल्म दो पत्ती (Do Patti) की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसकी वह सह-निर्माता भी हैं. जहां तक ​​दिलजीत का सवाल है, उनके हाथ जट्ट एंड जूलियट 3 नामक पंजाबी फिल्म और बायोपिक अमर सिंह चमकीला से भरे हुए हैं, जिसमें उनके किरदार की पत्नी के रूप में परिणीति चोपड़ा भी हैं.