logo-image

Gadar 3: तारा सकीना की जोड़ी के लिए फैंस ने फिर की डिमांड, जल्द आएगी 'गदर 3'

'गदर 2' की सफलता के बाद अब सनी देओलव जल्द ही फिल्म 'गदर 3' में नजर आने वाले हैं.

Updated on: 23 Aug 2023, 06:41 PM

New Delhi:

Gadar 3: सनी देओल प्रेजेंट में अपनी हालिया फिल्म 'गदर 2' की जीत के बाद सफलता की लहर का अनुभव कर रहे हैं. फिल्म में उन्होंने अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा के स्क्रीन शेयर की है. 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होने वाली यह फिल्म पहले ही व्लर्डवाइड 500 करोड़ रुपये आंकड़ा पार कर चुकी है. और खुद को अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक के रूप में स्थापित कर चुकी है. निर्देशक अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, 2001 की ब्लॉकबस्टर 'गदर: एक प्रेम कथा' की अगली कड़ी तारा सिंह की कहानी को जारी रखती है, जो अपने बेटे को पाकिस्तान से छुड़ाने के मिशन पर निकलता है. साथ ही अब सुनने में आया है कि, फैंस से बेहद प्यार मिलने के बाद अब गदर की टीम फिल्म की तीसरी कड़ी का प्लान बना रहे हैं. 

गदर टीम ने इस बारे में खुलकर बात की कि क्या सनी देओल फिर से तारा सिंह के रूप में लौटेंगे
मीडिया के साथ बातचीत के दौरान, गदर टीम ने इस बारे में बात की कि दर्शक मोस्ट अवेटेड सीक्वल, गदर 3 से क्या उम्मीद कर सकते हैं, और क्या सनी देओल तारा सिंह के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे. उन्होंने कहा, “आपको इंतजार करने और देखने की जरूरत है. यह कहता है 'जारी रखा जाए.' फिल्म के दूसरे मुख्य कलाकार उत्कर्ष शर्मा ने आगे कहा, “यहां तक ​​कि मुझे भी नहीं पता. उन्होंने कार्ड अपने सीने के पास रखे हैं लेकिन मुझे पता है कि उसके दिमाग में कुछ चल रहा है."

यह भी पढ़ें - Rakhi Sawant Bestfriend: मेरे टुकड़ों पर पलती है राखी सावंत, बेस्टफ्रेंड राजश्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में उड़ाई धज्जियां

गदर 2 अभिनेत्री सिमरत कौर ने खुलासा किया कि फिल्म का अंत उनके लिए शॉकिंग था
गदर 2 एक्ट्रेस सिमरत कौर, जिन्होंने फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, ने शेयर किया कि फिल्म का हिस्सा होने के बावजूद, वह अभी भी एंड से हैरान थीं. उन्होंने खुलासा किया, ''मुझे नहीं पता था कि ऐसा होने वाला है. यहां तक ​​कि जब हमने मुंबई में पहला दिन पहला शो देखा, तो हम क्रेडिट से पहले चले गए क्योंकि हम दर्शकों के अन्य सदस्यों से पहले निकलना चाहते थे. हम फिर गए और इस बार पहचाने जाने से बचने के लिए हम सब ढके हुए थे. तभी मैं एंड तक रुकी रही. तभी मैंने अंत में 'to be continued' लाइन देखी. मैंने अनिल सर की तरफ देखा और वह हंसने लगे.