logo-image
लोकसभा चुनाव

Shahid Kapoor : 16 साल बाद भी शाहिद कपूर की फिल्म जब वी मेट को लेकर क्रेज बरकरार, एक्टर ने साझा की झलक

कुछ फिल्में ऐसी होती हैं, जिन्हें दर्शक चाहकर भी भुला नहीं सकते हैं. उन्हीं में से एक शाहिद कपूर (shahid kapoor) की फिल्म 'जब वी मेट' है. इस फिल्म को भले ही कई साल हो गए हैं, लेकिन दर्शकों के बीच आज भी इस फिल्म के लिए कमाल की दीवानगी है.

Updated on: 17 Feb 2023, 01:09 PM

नई दिल्ली :

कुछ फिल्में ऐसी होती हैं, जिन्हें दर्शक चाहकर भी भुला नहीं सकते हैं. उन्हीं में से एक शाहिद कपूर (shahid kapoor) की फिल्म 'जब वी मेट' है. इस फिल्म को भले ही कई साल हो गए हैं, लेकिन दर्शकों के बीच आज भी इस फिल्म के लिए कमाल की दीवानगी है. अभिनेता ने कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' के प्रीमियर के लिए कदम रखा था और उन्होंने दूसरी स्क्रीन पर जाने का फैसला किया जहां 'जब वी मेट' (Jab We Met) चल रही थी. इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) द्वारा निर्देशित यह रोमांटिक एंटरटेनर वेलेंटाइन डे के मौके पर सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हुई थी, जिसको देखने के लिए फैंस फैंस काफी एक्साइटेड थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

यह भी पढ़ें : Ranbir Kapoor:अपनी आने वाली फिल्म के गानें को लेकर रणबीर ने दिया बड़ा बयान, वायरल हुई वीडियो

आपको बता दें कि अपने पसंदीदा अभिनेता को देखकर प्रशंसक भावुक हो गए, जिसकी झलक एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कपरते हुए लिखा, 'जब वी मेट 16 साल बाद'. शाहिद फिलहाल अपनी पहली वेब सीरीज 'फर्जी' के साथ ओटीटी पर छाए हुए हैं. प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए उन्होंने हाल ही में एक मीडिया संस्थान से कहा था कि, 'फर्जी निश्चित रूप से एक ऐसी चीज है जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं.

शुरुआत से ही ऐसा लग रहा था कि यह कुछ बहुत खास हो सकता है. मेरा मतलब है, राज और डीके वास्तव में एक फिल्म के लिए मेरे पास पहुंचे और मैंने उनसे पूछा, क्या आपके पास कोई शो है? और वे बहुत हैरान थे कि मैं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कुछ करना चाहता था हर कोई सोचता था कि शायद मैं सिर्फ फिल्में करना चाहता हूं.' एक्टर ने आगे कहा कि, ' मैंने बहुत सारे शो देखे थे, जो मैंने देखे थे मैं उनसे जुड़ा हुआ था और वे मेरे कंजंप्शन का एक बड़ा हिस्सा हैं.'