logo-image

Esha Deol Divorce : ईशा देओल और भरत तख्तानी के बीच बढ़ा विवाद, 12 साल बाद अलग हुआ कपल

तलाक की अफवाहों के बीच ईशा देओल और भरत तख्तानी ने कथित तौर पर एक बयान में पुष्टि की है कि वे शादी के 12 साल बाद अलग हो रहे हैं.

Updated on: 06 Feb 2024, 06:23 PM

नई दिल्ली:

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने कथित तौर पर पुष्टि की है कि वे अपने तलाक की अफवाहों के बीच अलग हो रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने एक संयुक्त बयान जारी किया. इसमें लिखा था, हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमारे जीवन में इस बदलाव के माध्यम से, हमारे दो बच्चों का बेस्ट इंटरेस्ट और वेलफेयर हमारे लिए एक्सट्रीमली इंपॉर्टेंट है और रहेगा. हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी प्राइवेसी का ध्यान और रिस्पेक्ट किया गया है.

ईशा देओल और भरत तख्तानी का तलाक!

इससे पहले रेडिट पर एक पोस्ट इस दावे के साथ वायरल हुई थी कि ईशा और भरत शायद अलग हो गए हैं. यह इस तथ्य पर आधारित था कि वह अपनी पिछली कुछ सार्वजनिक प्रस्तुतियों में अपने जीवनसाथी के बिना देखी गई थीं. ईशा और भरत ने 2012 में शादी की. उन्होंने 2017 में पहली बार माता-पिता बनने का फैसला किया जब उन्होंने अपनी बेटी राध्या का स्वागत किया. 2019 में वे फिर से माता-पिता बने जब उन्होंने मिराया का स्वागत किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

ईशा देओल और भरत तख्तानी के बीच विवाद !

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपने इमोशनल पोस्ट से सभी को इमोशनल कर दिया. हालांकि, पिछले कुछ समय से दोनों ने सार्वजनिक रूप से दिखना बंद कर दिया था और उन्हें एक साथ नहीं देखा गया. इसके अलावा, हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन के जश्न से भरत गायब रहे और ईशा भी हमेशा की तरह उनके बिना ही दिवाली मनाती नजर आईं थी. पिछले साल ईशा और भरत एक साथ किसी दिवाली पार्टी में भी शामिल नहीं हुए थे.

तलाक की खबरों के बीच ईशा देओल ने पोस्ट किया था

22 जनवरी, 2024 को, ईशा देओल ने अपने आईजी हैंडल पर अपनी तस्वीरों का सेट साझा की थी, तस्वीरों में ईशा को सोफे पर बैठे हुए दिखाया गया और उन्होंने कुछ सेल्फी क्लिक की थी. अभिनेत्री ने नीले रंग का स्पेगेटी टॉप पहना हुआ था और अपने रेशमी लंबे बाल दिखा रही थी. तस्वीरों के साथ, उसने एक नोट लिखा जिसमें खुलासा किया गया कि उसे एक नया हेयर कलर मिला है.