logo-image
लोकसभा चुनाव

Elvish Yadav: सांप से खेलते नजर आए एल्विश यादव, वायरल हुआ वीडियो

एल्विश (Elvish Yadav)  की गिरफ्तारी की खबरें जनता के सामने आने के तुरंत बाद, YouTuber का एक वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो में उन्हें सांप से खेलते देखा जा सकता है.

Updated on: 03 Nov 2023, 02:47 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) हाल ही में विवाद का विषय बन गए हैं. शुक्रवार, 3 नवंबर को खबर आई है कि पुलिस ने नोएडा के सेक्टर 49 इलाके में छापेमारी कर पांच कोबरा सांप और अलग-अलग प्रजाति के नौ अन्य सांप बरामद किए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, छापेमारी में सांप (Snake Video Viral) का जहर भी बरामद हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में अब तक पांच गिरफ्तारियां हो चुकी हैं और गिरफ्तार किए गए लोगों ने एल्विश यादव का नाम लिया है. हालांकि, YouTuber ने एक स्पष्टीकरण जारी किया है. इस बीच एल्विश यादव का एक वीडियो वायरल हुआ है. 

गले में सांप पकड़कर एल्विश ने दिया पोज

एल्विश (Elvish Yadav)  की गिरफ्तारी की खबरें जनता के सामने आने के तुरंत बाद, YouTuber का एक वीडियो वायरल हो गया. 5 अप्रैल के वायरल वीडियो में एल्विश को गले में सांप पकड़कर एक मॉडल के साथ पोज देते देखा जा सकता है. हालांकि, एल्विश ने अपना स्पष्टीकरण व्यक्त करने के लिए एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, का सहारा लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

 

''हर चीज़ पर विश्वास मत करो''

एल्विश ने वीडियो का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा, ''यह सीन एक  6 महीने पुरानी म्यूजिक वीडियो का है. हर चीज़ पर विश्वास मत करो.” वीडियो की तरह, एल्विश का स्पष्टीकरण भी कुछ ही समय में वायरल हो गया और उनके फैंस ने अपना समर्थन देने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बाढ़ ला दी. जहां तक ​​एफआईआर में एल्विश का नाम होने की बात है, तो सूत्रों ने पुष्टि की कि आरोपियों में से एक ने कहा है कि वे एल्विश यादव की पार्टियों में सांप और जहर की आपूर्ति करते थे.

ये भी पढ़ें-Elvish Yadav: रेव पार्टी में सांप का जहर, एल्विश ने CM योगी से लगाई गुहार, सबूत मिले तो मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार

एल्विश यादव ने दावों को किया खारिज

बयान के आधार पर एल्विश यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. रिपोर्ट के अनुसार, एफआईआर गौरव गुप्ता ने दर्ज कराई थी, जो पीपल फॉर एनिमल्स में पशु कल्याण अधिकारी के रूप में काम करते हैं. एल्विश ने इस दावे का खंडन किया है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने कहा कि अफवाहें निराधार और सबूत रहित हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह जांच में यूपी सरकार का सहयोग करने को तैयार हैं. एल्विश यादव इस साल की शुरुआत में 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन-2 जीतने के बाद प्रसिद्धि में आए. यूट्यूब पर उनके 7.51 मिलियन सब्सक्राइबर्स और इंस्टाग्राम पर 15.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.