logo-image

सिंगल मदर होने के कारण सुष्मिता सेन की भाभी को नहीं मिला घर, वीडियो शेयर कर अपना दर्द किया बयां

सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कोई भी उन्हें किराए पर घर देने के लिए तैयार नहीं है.

Updated on: 20 Nov 2023, 09:33 AM

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कोई भी उन्हें किराए पर घर देने के लिए तैयार नहीं है क्योंकि वह सिंगल मदर हैं. उन्होंने सिंगल मदर के लिए लोगों की मानसिकता के लिए भारतीय 'समाज' को भी जिम्मेदार ठहराया है. अभिनेत्री चारू असोपा और राजीव सेन का रिश्ता तब से शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है जब से वे शादी के बंधन में बंधे और अपने पहले बच्चे का स्वागत किया.

चारू ने अपना वीडियो शेयर कर दुख जाहिर किया

साल 2019 में उनकी शादी से लेकर 2022 में अलगाव तक, सब कुछ लोगों की नजरों में रहा है. सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने बताया कि कोई भी उन्हें किराए पर घर देने के लिए तैयार नहीं है क्योंकि वह एक अकेली मां हैं. उन्होंने सिंगल मदर के प्रति लोगों की मानसिकता के लिए भारतीय 'समाज' को भी जिम्मेदार ठहराया है.

चारू ने वीडियो के साथ एक लंबा नोट भी लिखा

वीडियो के साथ, उन्होंने हिंदी में एक लंबा नोट भी लिखा, हमारे समाज में एक महिला चाहे कुछ भी कर ले, कितना भी पढ़ ले, वह लोगों की सोच को कभी नहीं बदल सकती. आज भी किसी महिला को घर देने से पहले उसके साथ किसी पुरुष का नाम जोड़ा जाता है. अगर महिला ने पुरुष का नाम नहीं लगाया तो उसे घर नहीं दिया जाता है. 'हमारे देश में महिलाओं की हालत देखकर दुख होता है, और घर देने से इनकार करने वाले ये लोग बाहर जाकर महिला सशक्तिकरण के नाम पर बड़े-बड़े भाषण देते हैं.

सिंगल मदर होने की वजह से नहीं मिला चारू को घर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

आज फिर मुझे एक सोसायटी में घर देने से मना कर दिया गया क्योंकि मैं सिंगल मदर हूं, और सोचने वाली बात ये है कि एक औरत ने ही मुझे मना किया था.  उन्होंने कहा, जिस देश में नारी की पूजा की जाती है, उस देश में महिलाओं की यह हालत ऐसी है. काम के मोर्चे पर, चारु भारतीय टेलीविजन पर एक जाना-माना चेहरा हैं और उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है, बड़े अच्छे लगते हैं और अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो सहित कई लोकप्रिय टीवी शो में काम किया है.