logo-image

Dream Girl 2: 81 साल की उम्र में जितेंद्र पर चढ़ा इश्क का बुखार, देखें मजेदार वीडियो

Dream Girl 2: ड्रीम गर्ल 2 इसी महीने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे और परेश रावल लीड रोल में हैं.

Updated on: 20 Aug 2023, 06:31 PM

नई दिल्ली:

Jeetendra Dream Girl 2: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र (Jeetendra) अब 81 साल के हैं. वो फिल्मी दुनिया से दूर फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर एक्टर काफी एक्टिव रहते हैं. इस उम्र में भी चार्मिंग एक्टर जितेंद्र काफी हैंडसम दिखते हैं. उन्होंने अपने करियर में करोड़ों लड़कियों के दिलों पर राज किया था. बड़े पर्दे पर एक्टर ने खूब दिलफेंक आशिक के करिदार निभाए हैं. फिलहाल, जितेंद्र का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो ड्रीम गर्ल (Dream Girl) के साथ फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं. इस उम्र में भी जितेंद्र पर प्यार का भूत सवार हो गया है.

 दरअसल, जितेंद्र का ये वीडियो उनकी बेटी एकता कपूर के प्रोडक्शन बैनर तले बनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 से जुड़ा है. दिग्गज एक्टर फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. कॉल पर जितेंद्र फिल्म के एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ बात कर रहे हैं जो पूजा का रोल प्ले कर रहे हैं. पूजा के सामने जितेंद्र की फ्लर्टिंग स्किल काम नहीं आती और वो उन्हें अंकल कह देती हैं. बहरहाल, वीडियो काफी मजेदार है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ड्रीम गर्ल 2 की बात करें तो ये इसकी प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं. हाल में एकता फिल्म की सफलता के लिए अजमेर की ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह भी गई थीं. एकता ने गरीब नवाज पर चादर चढ़ाई और ड्रीम गर्ल-2 की कामयाबी को लेकर दुआ मांगी थी. 

ड्रीम गर्ल 2 इसी महीने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे के साथ साथ परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज जैसे कई शानदार कलाकार हैं. यह फिल्म साल 2019 में आयी ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है.