logo-image

Yaariyan 2 song पर दिव्या खोसला ने किया मजेदार डांस, फैंस हुए एक्ट्रेस की अदाओं के दीवाने ..

फिल्म यारियां 2 का पहला गाना सौरे घर  रिलीज हो गया है. इस गाने पर दिव्या खोसला कुमार, पर्ल वी पुरी, मीजान जाफरी का इस साल का परफेक्ट वेडिंग एंथम है. फिल्म यारियां का सीक्वल आखिरकार 20 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Updated on: 27 Aug 2023, 06:53 PM

नई दिल्ली:

फिल्म यारियां 2 का पहला गाना सौरे घर  रिलीज हो गया है. इस गाने पर दिव्या खोसला कुमार, पर्ल वी पुरी, मीजान जाफरी का इस साल का परफेक्ट वेडिंग एंथम है. फिल्म यारियां का सीक्वल आखिरकार 20 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है. यारियां 2 में दिव्या खोसला कुमार, मिजान जाफरी और पर्ल वी पुरी लीड रोल में हैं. फिल्म का टीज़र पहले ही रिलीज़ हो चुका है और इसे फैंस से पॉजिटिव कमेंट्स मिल रहे हैं.

लीड एक्टर दिव्या, मिज़ान और पर्ल के बीच दिखाई गई क्रेजी कजिन केमिस्ट्री को बेहद पसंद किया जा रहा है. यह फिल्म दोस्ती, प्यार और भाईचारे को देखने का एक नया नजरिया दिखाएगी. फिल्म का पहला गाना आखिरकार आज रिलीज हो गया जो इस साल का वेडिंग थीम बनेगी.

यारियां 2 का पहला गाना सौरे घर रिलीज

दिव्या खोसला कुमार, मीजान जाफरी और पर्ल वी पुरी एक्टेड सीक्वल यारियां 2 का पहला गाना, सौरे घर आखिरकार रिलीज हो गया है. यह हाई-एनर्जी सॉन्ग इस साल का शादी गान है. फिल्म का यह फुट-टैपिंग ट्रैक दिव्या, मिज़ान और पर्ल के बीच साझा किए गए मजबूत और अटूट बंधन को खूबसूरती से दिखाता है. तीनों न केवल खून से चचेरे भाई-बहन हैं बल्कि पसंद से सबसे अच्छे दोस्त भी हैं, जो उनके बंधन को और भी मजबूत बनाता है.

विशाल मिश्रा और नीति मोहन ने गाया है ये गाना

इस गाने को विशाल मिश्रा और नीति मोहन ने गाया है जबकि म्यूजिक और सॉन्ग मनन भारद्वाज का है. सौरे घर एक ऐसा गाना है जो वास्तव में दोस्ती को परिभाषित करता है, खासकर चचेरे भाई-बहनों के साथ. दिव्या खोसला कुमार, मिजान जाफरी और पर्ल वी पुरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्टर साझा करके गाने की रिलीज की घोषणा की। पोस्टर शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा, “आइए परियों की कहानियों की हमारी दुनिया में शामिल हों.