logo-image

रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स के साथ दिखीं Disha Patani, डेट नाइट पर पोस्ट कीं तस्वीरें

दिशा पटानी अपने फिटनेस वीडियो और सिजलिंग बिकिनी तस्वीरों से हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं. फीटनेस को लेकर अभिनेत्री इंटरनेट पर धूम मचाती  रहती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ नई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं.

Updated on: 06 Aug 2023, 03:41 PM

नई दिल्ली:

दिशा पटानी अपने फिटनेस वीडियो और सिजलिंग बिकिनी तस्वीरों से हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं. फीटनेस को लेकर अभिनेत्री इंटरनेट पर धूम मचाती  रहती हैं, नेटिज़न्स उनके ग्लैमर और ऑवरग्लास फिगर की सराहना करते थकते नहीं. फोटोशूट, छुट्टियों या वर्कआउट की उनकी सेक्सी रीलें और तस्वीरें उनके समर्पण और कड़ी मेहनत का रिजल्ट हैं. फिल्म की शूटिंग, प्रमोशनल इवेंट, स्टेज शो और एडवर्टाइजमेंट के दौरान भी अपना वर्कआउट कभी नहीं छोड़ती हैं. वह अपनी व्यस्त शेड्यूल के बावजूद भी एक्साइज करने का समय निकालती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ नई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aleksandar Alex Ilic (@iamaleksandarilic)

 

अलेक्जेंडर दिशा फिटनेस ट्रेनर हैं और दोनों ने एक-दूसरे के काफी करीब होने की बात स्वीकार की है. हालांकि, दिशा और अलेक्जेंडर दोनों ने केवल अच्छी दोस्ती की बात स्वीकार की है. कांगुवा अभिनेत्री एक निजी व्यक्ति होने के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने यह भी स्वीकार किया है कि वह निजी जीवन में शर्मीली हैं. पूर्व अफवाह टाइगर श्रॉफ के साथ अपने लिंक-अप के दौरान, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में विशेष जानकारी नहीं दी. उनके ब्रेक-अप की खबरें सामने आने के बाद, दिशा ने टाइगर की मां आयशा और बहन कृष्णा के साथ एक प्यार भरा रिश्ता साझा करना जारी रखा.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2: सलमान खान ने एक बार फिर अभिषेक मल्हान पर साधा निशाना, कह डाली ऐसी बात...

दरअसल, बड़े मियां छोटे मियां एक्टर, उनकी मां और बहन ने दिशा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. हाल ही में दिशा और अलेक्जेंडर को एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए देखा गया. जहां पहले ने प्लंजिंग नेकलाइन वाला हॉट व्हाइट क्रॉप-टॉप पहना था, वहीं दूसरे ने कैजुअल कलरफुल समर शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स पहने थे. दोनों ने रेस्तरां से अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक क्लिप और एक तस्वीर भी डाली. क्लिप में अलेक्जेंडर और  दिशा करीब मुस्कुराते हुए अजीब चेहरा बनाते हुए देखा जाता है. एक अन्य तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के बगल में बैठे हैं. अभिनेत्री अपने पहनावे में बेहद हॉट और सेक्सी लग रही है.