logo-image
लोकसभा चुनाव

Dior Fall 2023 Mumbai: येलो और व्हाइट में बेहद खूबसूरत दिखीं राधिका मर्चेंट और ईशा अंबानी, फिदा हो जाएंगे आप

लग्जरी फैशन कंपनी डायर 30 मार्च  को सुंदर गेटवे ऑफ इंडिया पर डायर फॉल 2023 मुंबई द्वारा अपने नए फॉल 2023 संग्रह का अनावरण करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Updated on: 30 Mar 2023, 09:32 PM

मुंबई :

लग्जरी फैशन कंपनी डायर 30 मार्च  को सुंदर गेटवे ऑफ इंडिया पर डायर फॉल 2023 मुंबई द्वारा अपने नए फॉल 2023 संग्रह का अनावरण करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस विशेष कार्यक्रम के लिए, ईशा अंबानी (Isha Ambani) और होने वाली अंबानी बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने एक साथ एक फैशनेबल एंट्री की और इस नए लुक में वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं. डायर इवेंट के लिए, राधिका मर्चेंट स्टाइलिश ब्लू स्लिंग बैग के साथ हॉल्टर ड्रॉप-स्लीव व्हाइट ड्रेस में आकर्षक लग रही थीं. उन्होंने ग्लैम मेकअप का विकल्प चुना और डायमंड स्टड के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया. उन्होंने एक स्लीक पोनीटेल और ब्लैक हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया. ईशा अंबानी, जो मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी हैं उन्होंने फ्लोरल येलो ड्रेस और सही मात्रा में मेकअप में इसे थोड़ा सिंपल रखा. 

डायर फॉल 2023 में सेलेब्स

ईशा अंबानी और राधिका मर्चेंट के अलावा, इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले अन्य ए-लिस्टर्स में सोनम कपूर, रेखा, अनुष्का शर्मा, और विराट कोहली, फ्रीडा पिंटो, श्वेता बच्चन, अन्य शामिल हैं. वहीं मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की जल्द होने वाली बहू राधिका मर्चेंट ग्लैमरस दिखने से कभी पीछे नहीं हटती हैं. शहर में सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली हस्तियों में से एक होने के नाते, राधिका मर्चेंट का कोई जवाब नहीं है और उनका स्टाइल गेम हमेशा ऑन पॉइंट रहता है. जनवरी में राधिका और अनंत अंबानी की सगाई के बाद से लोग अंबानी बहू के लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Allu Arjun- Ram Charan: RRR की सफलता ने डाली अल्लू अर्जुन और राम चरण के रिश्ते में फूट? जानें पूरा मामला  

 हाल ही में 28 वर्षीय राधिका मर्चेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं, जहां उन्हें अपने सबसे अच्छे दोस्त रोहन के विवाह समारोह में शामिल होते देखा जा सकता है, और इस कार्यक्रम में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. अंबानी परिवार के फैन पेजों में से एक ने राधिका की तस्वीरों को शेयर किया, जिसमें भारी कढ़ाई वाली चोली के साथ पीच रंग का फ्लोरल लहंगा पहना हुआ था, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं.राधिका मर्चेंट ने अपने लुक को शानदार डायमंड नेकलेस से एक्सेसराइज किया और इवेंट के लिए अपने बालों को खुला रखा था.