logo-image
लोकसभा चुनाव

Chamkila Teaser Out: दिलजीत ने दिवंगत गायक अमर सिंह का निभाया किरदार, अनोखे अवतार में आए नजर

पॉपुलर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Updated on: 30 May 2023, 12:26 PM

New Delhi:

पॉपुलर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. बता दें कि, इस फिल्म के लिए अभिनेता ने अपने लुक को पूरी तरह से बदल दिया है. इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. इसके टीजर को मंगलवार सुबह आउट किया गया था. यह दिवंगत गायक अमर सिंह चमकिला पर बनी एक बायोपिक है, जिनकी 1988 में 27 साल की उम्र में हत्या कर दी गई थी. अमर सिंह चमकिला (Amar Singh Chamkila) पंजाब के सबसे ज्यादा बिकने वाले कलाकार थे. 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ लीड रोल निभा रहे हैं जिसमें परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी हैं. 

आपको बता दें कि, ये एक नेटफ्लिक्स फिल्म है. इसके टीजर की शुरुआत एक टेक्स्ट के साथ होती है, "नेटफ्लिक्स अपने समय के सबसे महान गायक की अनकही सच्ची कहानी प्रस्तुत करता है. पंजाब का सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बेचने वाला कलाकार. 27 साल की उम्र में निधन" टीजर के अंत में दिलजीत दोसांझ की अमर सिंह चमकिला के रूप में झलक देखने को मिलती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

फिल्म में लीड रोल निभा रहे दिलजीत दोसांझ ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "जो नाम सालों से आपके दिल और दिमाग पर छाया है वो अब आपके सामने आया है."  पंजाब के सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बेकने वाले कलाकार, अमर सिंह चमकिला की अनकही कहानी देखें, जल्द ही केवल नेटफ्लिक्स पर आ रही है. वहीं परिणीति चोपड़ा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''आपने उनकी आवाज सुन ली है, अब उनकी कहानी सुनिए. अमर सिंह चमकिला, जल्द आ रहा है सिर्फ नेटफ्लिक्स पर.''

यह भी पढ़ें - Vaibhavi Upadhyaya Fiance: वैभवी उपाध्याय को याद कर फिर छलक पड़े मंगेतर के आंसू, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

फिल्म के बारे में बात करें तो, अमर सिंह चमकिला का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है और फिल्म का संगीत एआर रहमान ने तैयार किया है. यह फिल्म 2024 में नेटफ्लिक्स स्ट्रीमिंग पर रिलीज होने वाली है. इम्तियाज अली और एआर रहमान इससे पहले रॉकस्टार, हाईवे, तमाशा जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. बता दें कि, इस फिल्म में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी लीड रोल मे हैं.