logo-image

Diljeet Dosanjh: दिलजीत दोसांझ ने किया पंजाब का नाम रोशन, कोचेला 2023 में दी परफॉरमेंस

मशहूर पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ सफलता के घर में सवार हो गए हैं. दिलजीत दोसांझ (Dijjeet Dosanjh) अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग और अपने सिंगिंग टैलेंट के कारण म्यूजिक इंडस्ट्री में बेहद फेमस हैं.

Updated on: 19 Apr 2023, 05:20 PM

New Delhi:

Coachella 2023: मशहूर पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ को कौन नहीं जानता, उनके गानों के देश भर में दीवाने हैं. सिंगर इस समय अपने सफलता के घर में सवार हैं. दिलजीत दोसांझ (Dijjeet Dosanjh) अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग और अपने सिंगिंग टैलेंट के कारण म्यूजिक इंडस्ट्री में बेहद फेमस हैं. दिलजीत दोसांझ की हमारे देश में तो पॉपुलैरिटी है ही, लेकिन सिंगर की विदेश में भी काफी नाम है. आपको बता दें कि, दिलजीत (Dijjeet Dosanjh Performance) ने 'कोचेला 2023' (Coachella 2023) में प्रदर्शन करने वाले पहले पंजाबी गायक बनकर इतिहास की किताबों में अपना नाम दर्ज कराया है. इस इवेंटके बाद से दिलजीत सातवे आसमान मे हैं, क्योंकि एक्टर-सिंगर को और कोई नहीं बल्कि इंस्टाग्राम द्वारा फॉलो किया जा रहा है. इसका मतलब दिलजीत इंस्टाग्राम द्वारा फॉलो किए जाने वाले पहले पंजाबी सिंगर बन गए हैं. इससे पता चलता है कि दिलजीत कितने पॉपुलर हैं और कैसे भारतीय कलाकार दुनिया भर में अपना नाम रोशन कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maninderjit (@punjabimemehub)

कोचेला 2023 में दिलजीत दोसांझ का परफॉरमेंस

आपको बता दें कि, रविवार को दुनिया भर के पंजाबियों के लिए यह एक ऐतिहासिक दिन था. हमारे देश के 'देसी जाट' दिलजीत दोसांझ (Dijjeet Dosanjh) ने पॉपुलर संगीत समारोहों कोचेला में परफॉर्म किया और अपनी चाल, ताल और उत्साह से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. गायक पहले पंजाब में जन्मे सिख व्यक्ति भी हैं जिन्होंने इंटरनेशनल स्टेज पर परफॉर्म  किया है. 

यह भी पढ़ें - नए आउटफिट में दिखीं काजोल, फैंस को दिखी Kuch Kuch Hota hai की 'अंजली' की झलक

इसके अलावा, इंस्टाग्राम ने दिलजीत दोसांझ (Dijjeet Dosanjh) का एक वीडियो भी शेयर किया है. दुनिया भर के लोग उनके संगीत और परफॉरमेंस को पसंद करते नजर आ रहे हैं. साथ ही, दिलजीत दोसांझ (Dijjeet Dosanjh) की परफॉरमेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वीडियो में अंग्रेज भी दिलजीत दोसांझ के गानो पर थिरकते नजर आ रहे हैं. साथ ही, वह काफी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं.