logo-image
लोकसभा चुनाव

Diljit Dosanjh Fees: चमकीला बनने के लिए दिलजीत दोसांझ ने चार्ज की थी मोटी रकम, परिणीति को कितना मिला?

दिलजीत दोसांझ की हालिया रिलीज फिल्म चमकीला को दर्शकों ने खूब सराहा है. एक्टर ने अमर सिंह चमकीला के किरदार में जान फूंक दी थी.

Updated on: 22 Apr 2024, 05:55 PM

नई दिल्ली:

Diljit Dosanjh Fees: पंजाबी सिंगर, एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) काफी लाइम-लाइट में हैं. इन दिनों दिलजीत का सिक्का चल रहा है. उनकी हालिया रिलीज फिल्म अमर सिंह चमकीला को शानदार रिव्यू मिले थे. विशेषतौर पर दर्शकों ने दिलजीत की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया था. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने क्रिटिक्स का भी दिल जीत लिया था. साथ ही दिलजीत दोसांझ को खास पहचान दी है. इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) के डायरेक्शन में बनी चमकीला का किरदार काफी मुश्किल था. हालांकि, दिलजीत ने इसे बड़े ही बेहतरीन तरीके से निभाया था. अब दर्शक फिल्म के लिए दिलजीत की फीस को लेकर चर्चा कर रहे हैं. आइए जानते हैं कि दिलजीत से लेकर परिणीति चोपड़ा के हिस्से में कितना पैसा आया है. 

ये भी पढ़ें- Chamkila की पहली बीवी ने खोले कई राज, मर्डर से पहले ऐसे हुई मुलाकात, कंगाली में बीता जीवन

दिलजीत दोसांझ को मिले इतने करोड़
शोबिजगलर की रिपोर्ट के मुताबिक, दिलजीत दोसांझ ने फिल्म में लीड रोल प्ले किया था, क्योंकि फिल्म एक बायोपिक है. इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की थी. साथ ही दिलजीत ने फिल्म में लगभग 15 गाने खुद रिकॉर्ड किए हैं. अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाने के लिए दिलजीत दोसांझ को 4 करोड़ रुपये फीस दी गई थी.

परिणीति चोपड़ा की फीस
फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने फीमेल लीड का किरदार निभाया है. वो अमरजोत कौर के रोल में काफी शानदार लगी थीं. परिणीति की सादगी और मासूमित ने दर्शकों का दिल जीत लिया. फिल्म के लिए परिणीति ने 2 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है. 

ये भी पढ़ें- Badshah and Hania Aamir: 12 साल छोटी पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं बादशाह, एक साथ तस्वीर हुई वायरल

इसके अलावा फिल्म के लिए डायरेक्टर इम्तियाज अली को भी खूब तारीफें मिली हैं. उनके डायरेक्शन और कहानी कहने की कला ने एक बार फिर बेहतरीन सिनेमा का सबूत दिया है. फिल्म पंजाब के एक प्रसिद्ध पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला की है. चमकीला का 27 साल की उम्र में बेहद दुखद निधन हो गया था. अज्ञात लोगों ने उनकी पत्नी अमरजोत कौर की भी हत्या कर दी.

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की 'अमर सिंह चमकीला' 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.