Video: जब स्टेज पर फूट-फूटकर रोने लगीं दीया मिर्जा, आंसू पोछने के लिए टिश्यू पेपर लेने से भी किया इंकार

News State Bureau  |   Updated On : January 28, 2020 01:46:53 PM
Video: जब स्टेज पर फूट-फूटकर रोने लगीं दीया मिर्जा, आंसू पोछने के लिए टिश्यू पेपर लेने से भी किया इंकार

दीया मिर्जा (Photo Credit : फोटो- @diamirzaofficial Instagram )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस-निर्माता दीया मिर्जा (Dia Mirza) का एक विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीया (Dia Mirza) स्टेज पर ही फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं. हाल ही में दीया मिर्जा (Dia Mirza) जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल (Jaipur Literature Festival) में पहुंची थीं. इस वीडियो में दीया जलवायु आपातकाल (Climate Emergency) पर बात कर रही हैं.

दीया मिर्जा (Dia Mirza) वीडियो में जलवायु के हर दिन बिगड़ते हालातों को लेकर रोते हुए कहती हैं, 'किसी के दुख-दर्द को समझने से पीछे ना हटें. अपने आंसूओं को बहने से ना रोकें. उसे महसूस करें, उसे सभी हदों तक महसूस करें, यह अच्छा है, यह हमारी ताकत है. यह हम हैं और यह परफॉर्मेंस नहीं है.'

यह भी पढ़ें: Maidaan Teaser: अब 'मैदान' में नजर आएंगे बॉलीवुड के 'तानाजी', देखें फिल्म का टीजर पोस्टर

दीया को रोते देख कोई उन्हें टिशू पेपर देता है, दीया इसे लेने से इंकार कर देती हैं. इसके बाद वो कहती हैं, 'धन्यवाद, मुझे पेपर की जरूरत नहीं है.' फिर क्या था दीया की इस बात को सुनकर वहां मौजूद सभी लोगों ने उनके लिए तालियां बजाना शुरु कर दिया.

यह भी पढ़ें:सारा अली खान ने की 'तेल मालिश', Video में देखें कैसे कर रही हैं मस्‍ती

दीया मिर्जा (Dia Mirza) भले ही अब फिल्मों में नजर न आती हों लेकिन वो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दीया अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. दीया मिर्जा (Dia Mirza) जलवायु परिवर्तन और देश में बढ़ रहे प्रदूषण को लेकर अपने राय फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में 71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर दीया मुंबई के माहिम बीच पर फिल्म निर्माता प्रज्ञा कपूर के सफाई अभियान में शामिल हुई थीं. इस सफाई अभियान के लिए दीया मिर्जा के साथ मृणाल ठाकुर, करण वाही और मनीष पॉल जैसे सितारे एकजुट हुए थे.

First Published: Jan 28, 2020 01:46:53 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो