logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss 17: सलमान खान के साथ बॉबी देओल के वायरल सॉन्ग जमाल कुडु पर नाचे धर्मेंद्र, देखें VIDEO

एक्सपीरियंस एक्टर धर्मेंद्र सलमान खान के बिग बॉस 17 में दिखाई दिए. इस दौरान उन्होंने खान भाईयो अरबाज, सोहेल और सलमान के साथ जमाल कुडु पर ठुमके लगाए.

Updated on: 01 Jan 2024, 12:01 AM

नई दिल्ली:

सलमान खान एक और वीकेंड एपिसोड के साथ लौटे. इस बार, मेकर्स ने धर्मेंद्र को अतिथि के रूप में इनवाइट किया, जिन्होंने कंटेस्टेंट के साथ बातचीत की और आने वाले साल के आगमन का जश्न मनाया. शनिवार को अरबाज खान, सोहेल खान और अभिषेक कृष्णा भी मेजबान के साथ शामिल हुए और अपने मजाक से मंच पर आग लगा दी. वायरल क्लिप में, अभिनेता धर्मेंद्र को अपने बेटे बॉबी देओल के वायरल जमाल कुडु गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. बता दें, जमाल कुडु एक ईरानी गाना है जिसे संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में बॉबी की एंट्री में इस्तेमाल किया गया है.

नए वीकेंड का वार एपिसोड में शामिल हुए धर्मेंद्र 

साथ ही फिल्म के बाद से यह गाना साल 2023 के सबसे वायरल गानों में से एक बन गया है. सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं और मशहूर हस्तियों दोनों ने इंस्टाग्राम रीलों पर इसके अपने संस्करण शेयर किया. खान बंधु-सलमान, अरबाज और सोहेल, अभिषेक कृष्ण और मीका सिंह के साथ, धर्मेंद्र के साथ शामिल हुए और नए वीकेंड का वार एपिसोड में बॉबी के जमाल कुडु को फिर से बनाया. इस बीच, सलमान खान ने आयशा खान और मुनव्वर फारुकी को उनके रिश्ते के मुद्दों पर समझाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एपिसोड के तुरंत बाद आयशा बेहोश हो गईं

सुपरस्टार ने नेशनल टेलीविजन पर अपने लव लाइफ को प्रदर्शित करने और एक-दूसरे का अपमान करने के लिए पूर्व जोड़े की आलोचना की. एपिसोड के तुरंत बाद आयशा को जोर-जोर से रोते हुए देखा गया जिसके बाद वह बेहोश हो गईं. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को तुरंत सलमान खान की मौजूदगी में मेडिकल जांच के लिए भेजा गया. वहीं, इस वीकेंड का वार में डबल एविक्शन देखने को मिला, जिसमें रिंकू करमरकर और नील भट्ट शो से बाहर हो गए. पिछले चौंकाने वाले निष्कासन में, ऐश्वर्या शर्मा को ईशा मालवीय ने बाहर कर दिया था.

बता दें,  फिल्म मेकर संदीप रेड्डी वांगा की नई ब्लॉकबस्टर रिलीज एनिमल को दर्शकों को खूब प्यार मिला है. फिल्म ने 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके रिकॉर्ड बना दिया था. इधर फिल्म में रणबीर कपूर के शानदार अभिनय को खूब सराहा जा रहा है. फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर रहे बॉबी देओल को भी खूब वाहवाही मिली हैं. बॉबी ने एनिमल में अबरार हक़ का किरदार निभाया था जिसे देखकर अच्छे-अच्छों के रोंगटे खड़े हो गए. एक्टर का खूंखार विलेन अवतार देख दर्शकों के पैरों तले जमीन खिसक गई. इस किरदार को लेकर बॉबी देओल पहले खुश नहीं थे बल्कि शूटिंग के दौरान उन्हें अपने ही किरदार से घिन्न आती थी.