logo-image

Adipurush controversy: फैंस की डिमांड पर दीपिका चिखलिया बनी फिर से 'सीता मां', देखें वीडियो

सीता मां की भूमिका निभाने वाली रामायण की अभिनेत्री दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhaliya) आदिपुरुष विवाद (Adipurush) पर कमेंट्स करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस की डिमांड पर सीता मां के करेक्टर वाले लुक में अपना एक वीडियो शेयर किया है,

Updated on: 19 Jun 2023, 06:32 PM

नई दिल्ली:

सीता मां की भूमिका निभाने वाली रामायण की अभिनेत्री दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhaliya) आदिपुरुष विवाद (Adipurush) पर कमेंट्स करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस की डिमांड पर सीता मां के करेक्टर वाले लुक में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दीपिका चिखलिया रामायण के दौरान बनी सीता मां के गेटअप में नजर आईं. आदिपुरुष (Adipurush) फिल्म को लेकर चल रहे विवादों के बीच, रामानंद सागर की टेलीविजन श्रृंखला 'रामायण' में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया  (Deepika Chikhaliya) ने खुद को सीता के रूप में तैयार होने कर एक वीडियो शेयर की है. वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा फैंस की डिमांड पर.. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

आदिपुरुष विवादों के बीच दर्शक अपना असंतोष व्यक्त करते हुए डीडी नेशनल पर रामायण को फिर से चलाने का अनुरोध कर रहे हैं. दीपिका चिखलिया के वीडियो को नेटिज़न्स से पॉजिटिव कमेंट्स मिल रहे हैं, जिन्होंने सीता के उनके रोल की तारीफ की और लिखा की कि कोई भी इस भूमिका में उनकी जगह नहीं ले सकता. रील शेयर करते हुए, दीपिका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “यह पोस्ट पब्लिक डिमांड पर है. मैं उस प्यार के लिए आभारी हूं जो मुझे हमेशा अपनी भूमिका के लिए मिला है. मैं सीताजी के रूप में..

यह भी पढ़ें- वरुण धवन व जान्हवी कपूर की फिल्म बवाल जुलाई में डिजिटली होगी रिलीज

रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान आदिपुरुष की आलोचना करते हुए इसे "हॉलीवुड की कार्टून फिल्म" के रूप में दर्शाया. उन्होंने भगवान राम और सीता के चित्रण को बदलने की आवश्यकता पर भी सवाल उठाया है, जो सालों से दर्शकों की तरफ से प्रिय रहा है, और सुझाव दिया कि फिल्म की टीम को कलाकारों में विश्वास की कमी हो सकती है, जिससे ये बदलाव किए गए हैं.

आगे उन्होंने कहा कि इतने सालों से जिस रोल को हम सभी पसंद करते हैं, उसमें क्या गलत था? चीजों को बदलने की क्या जरूरत थी? शायद टीम को भगवान राम और सीता पर विश्वास नहीं है और इसलिए उन्होंने ये बदलाव किए.