logo-image

Durga Pooja 2023: लाल साड़ी पहन दुर्गा पूजा के लिए तैयार हुईं देवीना बनर्जी, बेटियों को भी सजाया

देबिना ने दुर्गा पूजा पर अपनी दोनों बेटियों को भी देवी की तरह सजाया है. देबिना ने बताया कि क्योंकि उन्होंने असली साड़ी पहनी थी, इसलिए वह छोटी लड़कियों को भी साड़ी पहनाना चाहती थीं.

Updated on: 21 Oct 2023, 12:37 PM

नई दिल्ली:

Debina Bonnerjee Durga Puja: टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी बंगाल की रहने वाली हैं. ऐसे में दुर्गा पूजा के लिए एक्ट्रेस का  प्यार थोड़ा खास है. हर बार की तरह इस साल भी देबिना काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि, इस बार उनकी खुशी दोगुनी है क्योंकि ये त्योहार अपनी बेटियों के साथ सेलिब्रेट करने वाली हैं. सोशल मीडिया पर देबिना ने दुर्गा पूजा से पहले अपनी तैयारी की एक झलक दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही यूट्यूब पर एक दुर्गा पूजो व्लॉग भी शेयर किया है. देबिना ने यह भी बताया है वह त्योहार कैसे मनाती हैं और उन्होंने कितनी खरीदारी की है.

देबिना ने पूजो के लिए अपना उत्साह शेयर किया है. उन्होंने बताया कि वे इस शुभ त्योहार की तैयारी कैसे शुरू करते हैं. उन्होंने कहा, "पूजो पूरी तरह से खरीदारी, खुशी और जड़ों की ओर लौटने के बारे में है. मैंने पहले ही साड़ियां तैयार कर ली हैं जिन्हें मैं पूजा के दौरान पहनने जा रही हूं. हर दिन के लिए अलग-अलग साड़ी तैयार है, मेरे पास दो एक्स्ट्रा साड़ियां हैं." स्टैंडबाय या बैकअप."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

देबिना ने बताया कि दुर्गा पूजा के लिए लाल-सफेद साड़ी हर बंगाली की पहली पसंद रही है. वह एक खूबसूरत साड़ी पहनकर तैयार हुई और अपने जूड़े में गुलाब के फूल लगाए. देबिना ने खुलासा किया, "आप एक बंगाली को बंगाल से बाहर ले जा सकते हैं लेकिन बंगालीपन को बंगाली से बाहर नहीं निकाल सकते."

देबिना ने दुर्गा पूजा पर अपनी दोनों बेटियों को भी देवी की तरह सजाया है. देबिना ने बताया कि क्योंकि उन्होंने असली साड़ी पहनी थी, इसलिए वह छोटी लड़कियों को भी साड़ी पहनाना चाहती थीं. देबिना ने कहा, "मुझे जमाई षष्ठी के लिए दिविशा और देबिना दोनों के लिए लाल पार सादा साड़ी मिली थी." दिविशा और लियाना तैयार होने के लिए एक्साइटेड हैं. लियाना ने देबिना से भी उनके जैसा ही टीका लगाने को कहा था.