logo-image

बॉक्स ऑफिस पर 'दबंग 3' की बंपर ओपनिंग, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

मेकर्स ने फिल्म के सॉन्ग

Updated on: 21 Dec 2019, 02:25 PM

नई दिल्ली:

Dabangg 3 Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. प्रभु देवा (Prabhu Deva) के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'दबंग 3' का इंतजार फैंस भी बड़ी बेसब्री से कर रहे थे. अब जबकि फिल्म रिलीज हो चुकी तो दबंग 3 ने पहले दिन बंपर ओपनिंग करते हुए 24.5 करोड़ अपने खाते में जमा किए हैं.

3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में भी रिलीज हुई है. दबंग 3 अब भी सलमान की पिछली रिलीज फिल्म भारत (Bharat) से कमाई के मामले में पीछे हैं. अली अब्बास जफर की भारत ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 42 करोड़ रुपए कमाए थे.

यह भी पढ़ें: हैरेसमेंट पर खुलकर बोलीं सनी लियोन, कहा- बात करना मुश्किल है लेकिन चुप नहीं रहना...

तो वहीं मेकर्स ने फिल्म के सॉन्ग "हुड हुड दबंग" पर मचे बवाल के बाद गाने से कुछ सीन हटा दिए हैं. गाने के कुछ दृश्यों में भगवा पहने साधुओं को गिटार के साथ नाचते हुए दिखाया गया था.

'दबंग 3' (Dabangg 3) में चुलबुल पांडे (सलमान खान) को 18 साल का दिखाया जाएगा. फ्लैशबैक लाइफ में सलमान, सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. इसके अलावा सलमान फिल्म 'राधे' (Indias Most Wanted Bhai: Radhe) में भी नजर आएंगे. फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.