logo-image
लोकसभा चुनाव

Crew BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही हैं तबु-कृति-करीना, अब तक कमाए इतने करोड़

क्रू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दुनिया भर में सातवें दिन: राजेश ए कृष्णन की फिल्म दुनिया भर में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. यह जल्द ही वैश्विक स्तर पर 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी

Updated on: 05 Apr 2024, 08:17 PM

नई दिल्ली:

The Crew Box Office Collection: सातवें दिन क्रू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कॉमेडी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन जारी रखा. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, आज को तब्बू, करीना कपूर और कृति सैनन अभिनीत फिल्म ने 87.28 करोड़ का कलेक्शन किया है. राजेश ए कृष्णन की फिल्म दुनिया भर में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. यह जल्द ही वैश्विक स्तर पर 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.  फिल्म ने अब तक दुनिया भर में ₹87 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है.

एकता कपूर ने शेयर किया कलेक्शन

एकता कपूर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर नए नंबर शेयर किए. एकता ने तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया. इस पर लिखा था, सॉलिड फर्स्ट वीक डे 7 संचयी दुनिया भर में जीबीओसी 87.28 करोड़." कैप्शन में लिखा है, क्रू बॉक्स ऑफिस पर मजबूत शुरुआत के साथ पहले हफ्ते में शानदार कलेक्शन के साथ ऊंची उड़ान भर रही है. राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. 

क्रू के बारे में अधिक जानकारी

क्रू में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन एयर होस्टेस की भूमिका में हैं. उड़ानों के लिए मूंगफली के डिब्बे चुराने से लेकर ढेर सारा पैसा कमाने की योजना बनाने और ग्लैमर का स्तर बढ़ाने तक, तीनों ने लोगों का ध्यान खींचा है. डकैती कॉमेडी में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी हैं. शाश्वत चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी क्रू के कलाकारों में शामिल हैं. इसका निर्माण अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क के तहत रिया कपूर और अनिल कपूर और बालाजी मोशन पिक्चर्स की एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा किया गया है.

क्रू पर कृति की पोस्ट

हाल ही में, कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर "कैप्टन" राजेश ए कृष्णन के साथ कुछ बीटीएस तस्वीरें शेयर कीं. "एक कैप्टन से दूसरे कैप्टन तक हमें हंसाने के लिए धन्यवाद जबकि हमने आपके बाल झड़ने पर मजबूर किया. यह उड़ान आसान नहीं थी, लेकिन निश्चित रूप से सबसे मजेदार और यादगार थी! कई अन्य के लिए, आशा है कि आप मुस्कुरा रहे होंगे और कहीं छुट्टियां मना रहे होंगे. हमेशा ढेर सारा प्यार, दिव्या राणा ने पोस्ट को कैप्शन दिया.