logo-image

Ananya Panday Birthday: चंकी पांडे ने ताजा की बेटी अनन्या की बचपन की यादें, शेयर किया मजेदार किस्सा...

अनन्या पांडे 30 अक्टूबर को अपना 25वां जन्मदिन मनाएंगी. इस मौके पर उनके पिता चंकी पांडे ने अपनी बेटी जन्म की दिल छू लेने वाली यादों के बारे में बात की.

Updated on: 30 Oct 2023, 12:00 AM

नई दिल्ली:

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अपने कैमियो से लेकर ड्रीम गर्ल 2 की जीत तक, अनन्या पांडे सिनेमा में एक सफल साल की चमक का आनंद ले रही हैं. जैसे ही वह 25 साल की होने के करीब पहुंच रही हैं, अभिनेत्री अपने जन्मदिन के जश्न की तैयारी कर रही है. 30 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रही है. इस खास अवसर पर उनके पिता चंकी पांडे ने एक मीडिया एजेंसी से बातचीत की, और अनन्या के जन्म से जुड़ी कुछ खास बाते बताई. 

चंकी पांडे ने अनन्या के बचपन को याद किया 

एक बातचीत में, चंकी पांडे ने उस दिन की एक मर्मस्पर्शी याद शेयर किया, जब उनकी बेटी अनन्या पांडे ने इस दुनिया में कदम रखा था और उस पर बेहद गर्व व्यक्त किया था. उन्होंने बताया, जैसे ही मैंने उसे उठाया और उसके जन्म के तुरंत बाद उसे चूमने गया, उसने मेरी नाक काट ली. यहां तक कि वहां मौजूद नर्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं. लेकिन यह मेरे लिए सबसे गौरवपूर्ण पल था. अब भी, मैं जहां भी जाता हूं, लोग मुझे 'अनन्या के पिता' कहकर संबोधित करते हैं और सेल्फी लेते हैं और इससे मुझे बहुत गर्व होता है.

चंकी पांडे हर बर्थडे पर अनन्या को डॉग गिफ्ट करते

पिछले जन्मदिन गिफ्ट पर विचार करते हुए उन्होंने कहा, "उसके 10वें जन्मदिन पर, मैंने उसे एक डॉग गिफ्त दिया था. फिर उसके 20वें जन्मदिन पर, मैंने उसे एक नया डॉग दिया. अब उसे नया डॉग पाने के लिए 5 साल और इंतजार करना होगा.  अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर इस साल अपने रोमांस की अफवाहों से काफी चर्चा में हैं. अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में चुप्पी बनाए रखने के बावजूद, उनकी पब्लिक अपीयरेंस की नज़रों से बच नहीं पाई हैं.

आदित्य राय कपूर के साथ एक्ट्रेस अनन्या हुईं स्पॉट

आज ही, अनन्या और उनके रुमर्ड आदित्य को मुंबई हवाई अड्डे पर अलग-अलग देखा गया, दोनों ने कैज़ुअल पोशाक पहनी हुई थी. ऐसा लगता है कि अनन्या का जन्मदिन मनाने की तैयारी में जुटी यह जोड़ी एक साथ निकल पड़ी है. काम के मोर्चे पर, अनन्या विक्रमादित्य मोटवानी की साइबर-थ्रिलर के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है. उनके पास फरहान अख्तर की 'खो गए हम कहां' भी है, जिसमें उनके को-एक्टर सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव हैं. इसके अतिरिक्त, वह कॉल मी बे के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.