logo-image

Chunky Pandey On SRK: चंकी पांडे ने किया खुलासा, कभी किराए के मकान के लिए भटकते थे शाहरुख और गौरी

चंकी पांडे ने बताया कि शाहरुख तबसे लेकर आजतक बिल्कुल भी नहीं बदला है और मुझे गर्व है कि मैं उसे तबसे जानता हूं जब वो सुपरस्टार नहीं था.

Updated on: 19 Apr 2024, 04:39 PM

नई दिल्ली:

Chunky Pandey On SRK: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दुनियाभर में फेमस हैं. भारते के अलावा लगभग सभी देशों में शाहरुख की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. अपने टैलेंट और चार्म के दम पर शाहरुख खान सबसे पसंदीदा स्टार माने जाते हैं. उन्हें बॉलीवुड का बादशाह और किंग खान कहा जाता है. उन्होंने पिछले दो सालों में एक के बाद एक अपने करियर की तीन सबसे बड़ी हिट फिल्में- 'पठान', 'जवान', 'डंकी' दी हैं. हाल में एक्टर चंकी पांडे (Chunkey Pandey) ने शाहरुख खान के पुराने दिनों को याद किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में शाहरुख की स्ट्रगल के दिनों की बातें साझा की हैं. इन्हें सुनकर फैंस भी किंग खान की मेहनत का जानकर खुश हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें- Kiran Rao Miscarriage: आमिर खान संग शादी के बाद किरण राव ने झेले दर्द, जानें आखिर क्या हुआ ?

शाहरुख और गौरी किराए के मकान के लिए आते थे
शाहरुख खान ने बॉलीवुड में इतने सालों में कई दोस्त बनाए हैं. चंकी पांडे उनमें से सबसे पहले इंसान रहे हैं. एक पॉडकास्ट में  चंकी ने शाहरुख के बारे में बहुत बातें कीं. उन्होंने याद किया कि कैसे शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान किराए के फ्लैट में रहते थे. चंकी ने बताया, “मुझे लगता है कि जब वह बंबई आए तो उनके पहले दोस्तों में से एक मेरा छोटा भाई चिक्की था. वे अब भी सबसे अच्छे दोस्त हैं. तो, उस समय, वो (शाहरुख और गौरी) एक जगह किराए पर ले रहे थे और वे मेरे भाई से मिलने आते थे, सब बैठ के वीडियो कैसेट देखते थे. इसलिए वह और गौरी अक्सर मेरे घर आते थे.''

मुझे पता था वो सुपरस्टार जरूर बनेगा
चंकी ने शाहरुख खान के अंदर एक सुपरस्टार देख लिया था. उन्होंने कहा, 'शाहरुख के साथ मुझे पूरा यकीन था कि यह लड़का सुपरस्टार बनेगा, क्योंकि उसमें वह बात थी, आप वह आग देख सकते हैं... वह हमेशा उसमें थी. सुपरस्टार बनने से पहले वह प्रतिभा हमेशा उनके साथ थी. इसलिए वह बहुत आश्वस्त है और वह जानता था कि वह कहां जा रहा है. मेरा मतलब है, हां, निश्चित रूप से मुझे बहुत गर्व है कि मैं उसे तब से जानता हूं वह नहीं बदला है.”